Uddhav Thackeray ने किया देवेंद्र फडणवीस पर पलटवार ,महा विकास आघाड़ी (MVA) की संयुक्त प्रेस कॉन्फ्रेंस:

Share with the world

Uddhav Thackeray और महा विकास आघाड़ी (MVA) के नेताओं ने लोकसभा चुनावों में जनता का भरपूर समर्थन मिलने से गद गद  हैं इस लिए MVA ने महाराष्ट्र की जनता को धन्यवाद के लिए  एक संयुक्त प्रेस कॉन्फ्रेंस में किया , और संकेत दे दिया अभी तो ये शुरुआत है , शिवसेना (यूबीटी) प्रमुख उद्धव ठाकरे ने शनिवार को घोषणा की कि महा विकास आघाड़ी (एमवीए) आगामी महाराष्ट्र विधानसभा चुनावों में भी अपनी रणनीति को बनाए रखेगा।

Uddhav Thackeray
Uddhav Thackeray , MVA

Uddhav Thackeray की शिवसेना {UBT}  शरद पवार की NCP  (SP),और कांग्रेस जैसे विपक्षी दलों का गठबंधन के नेता इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में शामिल हो कर जनता को धन्यबाद दिया और विरोधियो की आलोचना भी की ,

महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री पृथ्वीराज चव्हाण ने कहा, “महा विकास आघाड़ी (MVA) के लिए लोकसभा चुनावों में जीत अंत नहीं, यह शुरुआत है।”महाराष्ट्र ने एमवीए उम्मीदवारों को विजयी बनाया है आशा है कि जनता ने हमें लोकसभा चुनावों में जो प्यार दिया है इसी तरह जनता का प्यार विधानसभा चुनावों में भी मिलेगा और  महाराष्ट्र में सत्ता परिवर्तन होगा।”

एनसीपी (एसपी) प्रमुख शरद पवार ने भी प्रेस कॉन्फ्रेंस में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर चुटकी ली, उन्होंने ने कहा महाराष्ट्र में जहां जहां PM मोदी ने प्रचार किया उन सभी सीटों को महा विकास आघाड़ी (MVA) के उम्मीदवारों ने जीत हासिल कर ली। इसके लिए प्रधानमंत्री मोदी को धन्यवाद देना मेरी जिम्मेदारी है।

Uddhav Thackeray ने की देवेंद्र फडणवीस पर तीखी टिप्पणी ?

ठाकरे ने कहा लोकसभा चुनावों में जीत तो सिर्फ शुरुआत है और आशा है  विपक्षी गठबंधन भी महाराष्ट्र विधानसभा चुनावों में जीत हासिल करेगा हाल ही में हुए लोकसभा चुनावों में उत्कृष्ट प्रदर्शन के बाद, शिवसेना (यूबीटी) प्रमुख उद्धव ठाकरे ने कहा महा विकास आघाड़ी (एमवीए) आगामी महाराष्ट्र विधानसभा चुनावों में भी अपनी रणनीति को बनाए रखेगा।

उन्होंने देवेंद्र फडणवीस की टिप्पणियों का भी जवाब दिया जिसमें उन्होंने कहा था कि MVA गठबंधन के सदस्य तीन पैर वाले रिक्शा की तरह हैं ठाकरे ने केंद्र में भाजपा सरकार की स्थिति और राज्य में भी आप की सरकार स्थिति एक जैसी ही है , तीन पैर वाली , पहले मोदी सरकार थी,अब एनडीए सरकार है यह लोकतंत्र और संविधान को बचाने की लड़ाई थी। (महाराष्ट्र) जल्द ही विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। अब देखना होगा कि यह सरकार कितनी देर चलेगी,

महाराष्ट्र में महा विकास आघाड़ी (MVA) गठबंधन ने लोकसभा चुनावों में शानदार प्रदर्शन किया है ,उन्होंने  48 में से 31 सीटें जीतीं है। कांग्रेस ने सबसे अधिक 13 सीटें जीतीं, शिवसेना ने नौ और एनसीपी (एसपी) ने आठ सीटें जीतीं है।

READ ALSO ;Supriya Sule का Ajit Pawar को इशारा? “धमकी देने वालों का सही इलाज करेंगे…”

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *