Supriya Sule का Ajit Pawar को इशारा? “धमकी देने वालों का सही इलाज करेंगे…”

Baramati बारामती की लोकसभा चुनाव को महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री Ajit Pawar अजित पवार और NCP प्रमुख शरद पवार Sharad Pawar ने प्रतिष्ठा का सवाल बना लिया था। यहाँ मुकाबला शरद पवार की बेटी सुप्रिया सुले Supriya Sule और अजित पवार की पत्नी सुनेत्रा पवार Sunetra Pawar के बिच था । लेकिन असली संघर्ष मैदान के बाहर अजित पवार और शरद पवार के बीच था। इस चुनाव में सुप्रिया सुले बारामती से चौथी बार Lok Sabha  सांसद बनी हैं और शरद पवार ने जीत हासिल की है। अजित पवार ने कहा कि वे इस परिणाम के बाद कहाँ की हम में कमी गई । इस बीच, सुप्रिया सुले अपनी जीत का उत्सव मनाने में व्यस्त हैं। खड़कवासला में उन्होंने एक बैठक की  ,

supriya sule
supriya ,Sunetra ,ajit ,sarad pawar

Supriya Sule ने क्या कहा ?

“कार्यकर्ताओं का उत्साह इतना है कि मुझे लगता है कि मैं पहली बार लोकसभा चुनाव जीती  हूँ।” यह निर्णय सबसे अलग था।हमारे कार्यकर्ता ने मन में एक मजबूत निर्णय लिया और चुनाव जीता । खड़कवासला इलाके में ऐसे भी लोग हैं जिन्होंने मेरे पक्ष में आधा प्रचार किया और विरोधियों के पक्ष में आधा प्रचार किया। ऐसे कई लोग हैं, जिन्हें देखकर पहले बुरा लगता था, लेकिन अब ऐसा नहीं लगता। पिछले एक वर्ष में काफी कुछ हुआ है। सुप्रिया सुले ने कहा, “अगर किसी ने मिर्जापुर वेब सीरीज Mirzapur web series देखी है, तो कह सकती हूं कि बारामती पर ऐसी सीरीज बने तो वह मिर्जापुर Mirzapur से ज्यादा खतरनाक होगी।”

धमकी देने वालों का सही इलाज करेंगे: Supriya Sule

आगे सुप्रिया ने कहा कुछ लोग धमकियों के साथ घूम रहे थे। जिन  पर मेरा विशेष ध्यान था। मैं फिर से धमकी देने का इंतजार कर रही हूँ। मैं उसके रहने का स्थान नहीं जानती। उनका नाम तक याद नहीं रहता। लेकिन वह व्यक्ति मुझे याद है। इस पूरे इलाके में जो व्यक्ति ने सबसे ज्यादा धमकियां दी हैं। मैं पहले उम्मीदवार थी और अब सांसद हूँ। ऐसे लोग बारामती लोकसभा क्षेत्र में घूम घूमेंगे  तो उनका सही इलाज कैसे करना चाहिए, मैं जानता हूँ। हमारे महाविकास आघाड़ी के बारामती लोकसभा क्षेत्र के कार्यकर्ता को दी गई धमकी को मैं बर्दाश्त नहीं करुँगी। जो समझना चाहता है, समझ ले।

4 thoughts on “Supriya Sule का Ajit Pawar को इशारा? “धमकी देने वालों का सही इलाज करेंगे…””

  1. Pingback: Sofia Firdous ने रचा इतिहास, 2024 में बनीं ओडिशा की पहली

  2. Pingback: Chirag Paswan : Bollywood से केंद्रीय मंत्रिमंडल तक का..

  3. Pingback: Ice Cream में इंसानी उंगली मिलने का चौंकाने वाला मामला,

  4. Pingback: Uddhav Thackeray ने किया देवेंद्र फडणवीस पर पलटवार ,महा...

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *