Rahul Gandhi ने 54वें जन्मदिन पर ‘white t-shirt’ अभियान की शुरुआत के साथ ही BJP को Rost कर दिया .

Share with the world

Rahul Gandhi ने अपने फेबरेट सफेद टी-शर्ट की प्रतीकात्मकता को बताते हुए,अपने जन्मदिन की  शुभकामनाओं के लिए लोगों का आभार प्रकट किया साथ ही उन्होंने ने अपने 54वे जन्मदिन पर ‘सफेद टी-शर्ट’ अभियान की शुरुआत करते हुए कहा कि टी-शर्ट सरलता, पारदर्शिता और मजबूती का प्रतीक है।

Rahul Gandhi
Rahul Gandhi Birthday

Rahul Gandh ने अपने 54वें जन्मदिन पर ‘सफेद टी-शर्ट’ अभियान की शुरुआत करते हुए सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ‘X’ पर पोस्ट कर के बताया कि वे जो सफेद टी-शर्ट पहनते हैं वह  टी-शर्ट सरलता, मजबूती और पारदर्शिता का प्रतीक है। उन्होंने अपने चाहने वालो से भी इन मूल्यों को अपनाने की अपील की।

उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा ”जन्मदिन की शुभकामनाओं के लिए आप सभी का दिल से धन्यवाद।

19 जून 1970 को जन्मे राहुल गांधी ने 2004 में राजनीति में प्रवेश किया और उत्तर प्रदेश के अमेठी से अपना पहला चुनाव जीता, पांच बार लोकसभा सांसद बन गए। सितंबर 2022 में, राहुल गांधी ने कन्याकुमारी से कश्मीर तक 4,080 किमी की भारत जोड़ो यात्रा शुरू की। विभिन्न सामाजिक,आर्थिक और राजनीतिक मुद्दों पर लोगों को जागरूक करना इस यात्रा का लक्ष्य था।

Also Read :प्रधानमंत्री Narendra Modi ने वाराणसी से 9.26 करोड़ किसानों के लिए 20,000 करोड़ रुपये की सहायता का ऐलान किया,
इस यात्रा की शुरुआत से ही सफ़ेद टी शर्ट राहुल गाँधी की फेवरेट हो गई साथ जनता ने राहुल गाँधी के इस टी शर्ट वाली लुक को काफी पसंद भी किया ,उन्होंने अपनी वही सफ़ेद टी शर्त के साथ जनवरी 2024 में भारत जोड़ो न्याय यात्रा की शुरुआत की, जो 6,700 किलोमीटर की दूरी पर मणिपुर से मुंबई तक चली, सामाजिक न्याय, आर्थिक न्याय और राजनीतिक न्याय इस यात्रा का केंद्र बिंदु था  और इसका लक्ष्य देश भर में लोगों के बीच एकता और समरसता को बढ़ावा देना था । 2024 के लोकसभा चुनाव में राहुल गाँधी को इन दोनों यात्राओं का लाभ भी मिला ,

Rahul Gandhi ने तेजस्वी की पोस्ट पर BJP को Rost कर दिया ?

तेजस्वी यादव ने राहुल गाँधी को जन्मदिन की बधाई देने के लिए पोस्ट किया , उस पर राहुल गाँधी ने रिप्लाई करते लिखा ,

आपकी शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद भाई @yadavtejashwi ,अगला लंच – कतला या रोहू!

आप को याद होगा अप्रैल में जब देश में लोकसभा चुनाव चल रहा था इस चुनावी मौसम के दौरान भोजन और राजनीति साथ आ गए थे जब बीजेपी ने तेजस्वी यादव की नवरात्रि के दौरान मछली खाने को चुनावी मुद्दा बना दिया था। उसके एक महीने बाद, INDIA गठबंधन के राहुल गांधी, तेजस्वी यादव और अन्य नेता एक साथ खाना खाया। कांग्रेस ने इस वीडियो को साझा किया था। वीडियो में तेजस्वी यादव ने राहुल गांधी के साथ सोफे पर बैठे हुए कहा, “अरे (मुकेश) सहनी जी, आपकी मछली की हड्डियाँ मोदी जी के गले में फंस गईं .

 

तेजस्वी यादव ने भी राहुल गाँधी को रिप्लाई करते हुए लिखा।

निश्चित भाई , कतला- फ़्राइड, रोहू- झोर(ग्रेवी)

 

 

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *