Georgia Meloni और Narendra Modi की G7 शिखर सम्मेलन 2024 की सेल्फी वायरल हो गई ,

Share with the world

इटली की प्रधानमंत्री जॉर्जिया मेलोनी { Giorgia Meloni } ने G7 शिखर सम्मेलन के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी { Narendra Modi के साथ एक सेल्फी ,जो सोशल मीडिया और इंटरनेट पर वायरल हो गया. इस वीडियो में दोनों के बीच काफी उत्साह दिख रहा हैं। मेलोनी ने यह वीडियो अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल और आधिकारिक एक्स हैंडल से साझा किया हैं।

meloni
Meloni & Modi

Giorgia Meloni ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के “हाय दोस्तों, #मेलोडी से” कैप्शन के साथ वीडियो को एक्स पर पोस्ट किया । यह खबर लिखे जाने तक 32 मिलियन से अधिक लोगों ने इस वीडियो को देख चुके है । इस वीडियो में दोनों के बीच का उत्साह दिख रहा है , इस पोस्ट पर लोग तरह कमेंट कर रहे है , एक  X  यूजर ने लिखा “लंबे समय बाद, मोदी इतने खुश दिख रहे हैं…” आप देखिये इस वीडियो को …

2024 में इटली G7 शिखर सम्मेलन और अध्यक्षता किया है जिसमे  अमेरिका, यूनाइटेड किंगडम, फ्रांस, इटली, जर्मनी, कनाडा और जापान ग्रुप ऑफ सेवन  में शामिल हैं। शुक्रवार को प्रधानमंत्री मोदी ने इटली में G7 शिखर सम्मेलन के आउटरीच सत्र में भाग लिया. इस आउटरीच सत्र में G7 सदस्यों के अतिथि देशों के नेता महत्वपूर्ण वैश्विक मुद्दों पर चर्चा करते हैं।

मोदी और मेलोनी ने अपनी द्विपक्षीय बैठक में दोनों देशों के बीच रक्षा और सुरक्षा सहयोग को बढ़ाने पर चर्चा की।दोनों नेताओं ने रक्षा औद्योगिक क्षेत्र में सहयोग को मजबूत करने और इस महत्वपूर्ण क्षेत्र में पारस्परिक क्षमताओं को बढ़ाने का जोर दिया। प्रधानमंत्री मोदी ने भी मेलोनी के सेल्फी वीडियो का जवाब देते हुए, “लॉन्ग लिव इंडिया-इटली फ्रेंडशिप!” X पर पोस्ट किया।

Read Also :G7 सम्मेलन 2024 : क्यों वायरल हो गई Giorgia Meloni और Rishi Sunak की तस्वीरें ,

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *