eid al adha को बॉलीवुड अभिनेता KRK ‘ब्लडलेस ” सेलिब्रेट करेंगे ,नहीं देंगे जानवरो की क़ुर्बानी

Share with the world

eid al adha पर KRK ने की पोस्ट: इस्लाम में का त्योहार ईद उल अजहा एक प्रमुख Festival  है, जिसे बकरा ईद या कुर्बानी का त्योहार भी कहा जाता है। 17 जून को देश भर में यह उत्सव मनाया जायेगा। जो लगातार तीन दिनों तक जारी रहेगा ,इस बिच क़ुर्बानी पर एक पोस्ट करके KRK विवादों में आ गए है

Eid al Adha 2024
Eid al Adha 2024 KRK Post

eid al adha :कमाल राशिद खान{ Kamal Rashid Khan }सोशल मीडिया पर हर मुद्दे पर लिखते और बोलते रहते हैं। इनके नाम का शॉर्ट फार्म केआरके {KRK} है, जो सोशल मीडिया पर और विभिन्न मुद्दों पर अपने विचार व्यक्त करते रहते हैं।

KRK का फिल्मी करियर तो नहीं चला मगर वह सोशल मीडिया पर एक्टिव होने की वजह से सुर्खियों में रहते हैं। इस बार ईद उल अजहा को लेकर किये गए अपने पोस्ट की वजह से सुर्ख़ियो में बने हुए है इस्लाम धर्म में ईद उल अजहा एक कुर्बानी का त्योहार है  इस दिन लोग जानवर की कुर्बानी करते हैं, उस क़ुर्बानी के गोस्त के तीन हिस्से किये जाते है , जिसमे एक हिस्सा गरीबों का होता हैं, दूसरा रिस्तेदार और पड़ोसियों का और तीसरा हिस्सा खुद के परिवार का होता हैं। यह त्योहार इसी तरह मनाया जाता है, लेकिन KRK ने घोषणा की है कि वे इस त्योहार को “ब्लडलेस” मनाएंगे। जानकारी के लिए बता दें कि सोमवार, 17 जून को देश भर में सुबह ईद-उल-अजहा के नमाज़ के बाद क़ुर्बानी का सिलसिला शुरू होगा जो तीन दिनों तक चलेगा ,

eid al adha को Bloodless मनाएंगे KRK

KRK ने ‘बकरीद’ पर एक ट्वीट कर बताया “मैं किसी भी जानवर की कुर्बानी देकर ‘ईद-उल-अजहा’ नहीं मनाऊंगा,” उन्होंने X हैंडल पर लिखा। मैं ब्लडलेस ईद मनाऊंगा।ईद-उल-अजहा और ईद सेलिब्रेशन के टैग को भी केआरके ने लगाए।

KRK X हैंडल हो या इंस्टाग्राम, वे हर जगह एक्टिव रहते हैं और बेबाकी से अपनी बातें कहते हैं। उन्हें इसकी वजह से कई बार ट्रोल किया जाता है , लेकिन वे कहते हैं कि उन्हें ट्रोल होने से कोई फर्क नहीं पड़ता।  49 वर्षीय अभिनेता कमाल राशिक खान ने कई बॉलीवुड फिल्में बनाईं जो बॉक्स ऑफिस पर असफल रहीं। उनका करियर भी असफल रहा, हालांकि उन्होंने भोजपुरी में भी कुछ फिल्में कीं। KRK पिछले कई वर्षों से एक यूट्यूब चैनल और सोशल मीडिया एक्टिव रहते हैं । और हर मुद्दे पर स्पष्ट रूप से बोलते हैं।

Also Read :
Ice Cream में इंसानी उंगली मिलने का चौंकाने वाला मामला, मुंबई पुलिस ने की कार्रवाई

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *