Pakistan Cricket :पाकिस्तान की T20 world cup 2024 की उम्मीदें खत्म,

Share with the world

Pakistan Cricket , World Cup 2024:को पाकिस्तान वालों को जल्दी ही भूलना होगा ,अब केवल दुआ का भरोसा है ,लगभग अब T20 World Cup 2024 में खेलने के सभी विकल्प ख़त्म हो चुके है,अब कप्तान बाबर आजम की जम कर आलोचना हो रही है ,अहमद शहजाद ने कहा कि बाबर आजम को कहाँ ‘Fraud king’:

Pakistan Cricket
Pakistan Cricket ,Babar Azam , Ahmed Shahzad

Pakistan Cricket team को  t20 world cup के मैच में पहले अमेरिका ने उन्हें हराया फिर भारत ने । इस हार के साथ, लगभग उनके पास कोई विकल्प नहीं हैं। लगभग इसलिए, पाकिस्तान रेस में तभी तक है जब तक कि पॉइंट्स टेबल में अमेरिका के आगे Q नहीं लगता। t20 world cup 2024 मैच में पाकिस्तान के इस नाकामी पर फैंस कप्तान बाबर आज़म को ट्रोल कर रहे है  बाबर को बैटिंग और लीडरशिप दोनों मोर्चों पर सुनाया जा रहा है।

Pakistan Cricket team के पूर्व बल्लेबाज ने बाबर आजम को कहा ‘Fraud king’:

T20 world cup 2024 के टूर्नामेंट में पाकिस्तान का प्रदर्शन बहुत ख़राब रहा जिसमें क्रिकेट के नए नवेले खिलाडी अमेरिका से  चौंकाने वाली हार शामिल है, अब बाबर आजम की नेतृत्व क्षमता पर फिर से बहस शुरू हो गई  है। पूर्व पाकिस्तानी बल्लेबाज अहमद शहजाद के एक टीवी शो पर किए गए तीखे बयानों ने इस बहस को और भड़का दिया है, जिससे यह क्रिकेट समुदाय में चर्चा का मुख्य विषय बन गया है।

पाकिस्तानी समाचार चैनल जियो न्यूज पर शहजाद ने बाबर आजम को कहा, “आप एक धोखेबाज राजा हैं।” पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) के पूरे समर्थन के बावजूद आप ने पाकिस्तानी क्रिकेट को बर्बाद कर दिया है। इसके बाद आपने पूरे घर को ध्वस्त कर दिया है; (PCB) ने आप को सब कुछ दिया लेकिन आप डिलीवर नहीं कर सके । आप पाकिस्तान में कोई ट्रॉफी नहीं ला सके ,

अहमद शहजाद का गुस्सा तब आया जब पाकिस्तान एक कठिन स्थिति में है जहां उन्हें ग्रुप स्टेज के आखिरी मैच में आयरलैंड को हराना होगा और फिर प्रार्थना करनी होगी कि आयरलैंड संयुक्त राज्य अमेरिका को बड़े अंतर से हराए, जो कम ही संभव है क्योंकि USA t20 world cup 2024 में शानदार प्रदर्शन कर रहा है।

Also Read :South Africa vs Nepal in 2024 T20 World Cup :अफ्रीका को Tabrez Shamsi ने रोमांचक जीत दिलाई ।

 

 

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *