Jasprit Bumrah की गेंदबाजी में क्यों हस्तक्षेप नहीं करते हैं कोच ? अक्षर पटेल ने किया खुलासा ,

Share with the world

Jasprit Bumrah गेंदबाजी पर बॉलिंग कोच भी हस्तक्षेप क्यों नहीं करते हैं  स्पिनर ‘ Akshar Patel ‘ अक्षर पटेल ने बताया , इस भारतीय तेज गेंदबाज ने  T20 World Cup 2024 Super 8 मुकाबले में अफगानिस्तान के खिलाफ शानदार प्रदर्शन जारी रखा।

Jasprit Bumrah
Jasprit Bumrah ,

Jasprit Bumrah भारत के इस तेज गेंदबाज ने इस साल के टूर्नामेंट में भारतीय गेंदबाजी के आक्रमण का नेतृत्व किया है और अफगानिस्तान के खिलाफ सुपर 8 मुकाबले में एक बार फिर बेहतरीन प्रदर्शन किया। बुमराह ने अपने 4 ओवर में मात्र 7 रन देकर 3 विकेट झटके और अफगान बल्लेबाजी  को ध्वस्त कर दिया। भारत VS अफगानिस्तान के T20 World Cup Super 8 के इस मैच को भारत ने 47रनों से जीत लिया और बुमराह के प्रदर्शन की प्रशंसा रोहित शर्मा और अन्य कई खिलाड़ियों ने की।

Jasprit Bumrah के बारे में Akshar Patel ने बताया कोच क्यों नहीं करते  हस्तक्षेप ?

प्रेस कॉन्फ्रेंस में  अक्षर पटेल ने कहा कि बुमराह को पता होता है कि क्या करना है और क्या नहीं करना है , पटेल ने कहा कोच  म्हाम्ब्रे भी बुमराह के साथ ज्यादा हस्तक्षेप नहीं करते हैं क्योंकि वह बुमराह के मन में कोई भ्रम नहीं पैदा करना चाहते। अक्षर ने कहा कि गेंदबाजी कोच बस बुमराह को उनके मन में चल रहे योजनाओं के साथ आगे बढ़ने के लिए कहते हैं। और उनके प्रक्रिया में  गेंदबाजी कोच पारस म्हाम्ब्रे में ज्यादा हस्तक्षेप नहीं करते हैं  वह योजना बनाते समय कहते है कि जो भी आपका मानसिकता है, वह स्पष्ट है, तो बस अपनी योजनाओं को निष्पादित करें,”

Also Read :West Indies vs England : T20 world cup 2024 की super 8 की शुरुआत इंग्लैंड ने वेस्टइंडीज को 8 विकेट से हरा कर की ?

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *