Virat Kohli को आउट कर Tanzeem Hassan ने मनाया जश्न, Kuldeep yadav ने दिया करारा जवाब, वीडियो हुआ वायरल ,

Share with the world

Virat Kohli को आउट करने के बाद बांग्लादेशी तंजीम हसन ने जश्न मनाया। जिसका जबाब Kuldeep yadav ने मस्त दिया अब कुलदीप यादव का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Kuldeep yadav
Kuldeep yadav . ind vs ban

भारतीय टीम ने बांग्लादेश के खिलाफ मैच में 50 रनों के अंतर से जीत हासिल की। भारतीय टीम ने इस मैच में 197 रनों का लक्ष्य बनाया था,लेकिन बांग्लादेश की टीम 20 ओवरों में 8 विकेट खोकर केवल 146 रन बना सकी, जिससे वह हार गई। भारतीय टीम इस जीत से सेमीफाइनल में पहुंच गई है।

भारतीय टीम के शान विराट कोहली ने इस मैच में शुरू से ही बेहतरीन प्रदर्शन किया। उन्हें स्पिनरों और तेज गेंदबाजों के खिलाफ बिना भेदभाव के बल्लेबाजी की । कोहली ने खासतौर पर मुस्तफिजुर रहमान और रिषाद हुसैन की गेंदबाजी पर छक्के लगाए, जो दर्शकों को चकित कर दिया। विराट कोहली ने 28 गेंदों में 3 छक्के और 1 चौका लगाकर 37 रन बनाए  फिर आउट हो गए।

Also Read : Virat Kohli की फिटनेस की तारीफ में बोले मोहम्मद हफीज: क्रिकेट का अनमोल रत्न” T20 World Cup 2024
उन्हें बाहर करने वाले बांग्लादेश के युवा तेज गेंदबाज तंजीम हसन शाकिब ने काफी उग्रता के साथ जश्न मनाया। जिससे देख कर भारतीय फैंस हैरान हो गए। उन्हें पता है कि अगर विराट कोहली को स्लेजिंग की जाती है, तो वह कैसे जवाब देंगे। लेकिन इस बार कोहली की जगह कुलदीप यादव ने जवाब दिया।

कोहली की जगह Kuldeep yadav ने दिया ज़बाब ?

बांग्लादेश के सलामी बल्लेबाज तंजीम हसन की उग्रता का जबाब देते हुए कुलदीप यादव ने उनको 29 रन पर ही अपने गेंद पर आउट कर दिया। तंजीम हसन  31 गेंदों में 29 रन बनाकर कुलदीप यादव की गेंदबाजी पर आउट हो गए । उस समय, कुलदीप यादव ने जश्न मनाया और तंजीम हसन उंगली दिखाकर बाहर जाओ कहा। तंजीम हसन द्वारा विराट कोहली को देखकर चिल्लाने की तस्वीर और कुलदीप यादव द्वारा तंजीम हसन का विकेट लेने की तस्वीर ने सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *