सुपरस्टार Darshan Thoogudeepa की गिरफ्तारी: दक्षिण भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में हलचल

कन्नड़ फिल्म स्टार Darshan Thoogudeepa को आज सुबह पुलिस ने एक हत्या के मामले में गिरफ्तार कर लिया ,सुपर स्टार दर्शन की गिरफ्तारी की घटना ने न केवल कन्नड़ फिल्म उद्योग को बल्कि दक्षिण भारतीय के पूरी फिल्म इंडस्ट्री को हिला कर रख दिया है। भारी फैन फॉलोइंग वाले दर्शन के प्रशंसक इस खबर को सहन नहीं कर पा रहे हैं और उम्मीद कर रहे हैं कि वे जल्द ही इस केस से बाहर निकल आएंगे।”

Darshan Thoogudeepa • Pavithra Gowda

कन्नड़ फिल्म स्टार Darshan को 11 जून यानि आज सुबह एक हत्या के मामले में कर्नाटक पुलिस ने ग्रिफ्तार कर लिया है । जब अभिनेता दर्शन को गिरफ्तार किया गया, वे मैसूरु फार्म हाउस में थे। पुलिस को रेनुका स्वामी की हत्या में दर्शन की भूमिका का शक है ,रेनुका स्वामी का शव मैसूर के पास मिला था  पहले तो इसे आत्महत्या बताया गया । लेकिन गहन जांच ने बाद हत्या का मामला पाया गया । इस मामले में लगभग दस लोगों को गिरफ्तार किया गया और सभी ने दर्शन की ओर इशारा किया। गिरफ्तार किए गए लोगों ने बताया कि अभिनेता दर्शन ने उन्हें हत्या करने के लिए प्रेरित किया था।

कौन हैं रेनुका स्वामी? जिनकी हत्या के मामले में Darshan हुए गिरफ्तार-

वह दर्शन का बहुत बड़े फैन थे।लेकिन रेनुका स्वामी ने सार्वजनिक रूप से अपने प्रिय स्टार दर्शन पर  टिप्पणी की थी स्वामी का मानना था की उनके सुपर स्टार अपनी पत्नी के साथ अन्याय कर रहे है। वे दर्शन और अभिनेत्री पवित्रा गौड़ा की आलोचना करते हुए पवित्रा गौड़ा के खिलाफ गलत टिप्पणियां करते थे। एक दर्शन ने भी खुल कर रेणुका स्वामी पर गुस्सा जाहिर की थी , पवित्रा गौड़ा पर अपमानजनक टिप्पणी करने के कुछ ही दिनों बाद रेनुका स्वामी अज्ञात हालात में मरे हुए पाए गए । रेनुका स्वामी को कामाक्षी पाल्या स्टेशन क्षेत्र के एक शेड में मार डाला गया था। सुन्नाहल्ली पुल के पास उनका शव पाया गया था। कामाक्षी पाल्या पुलिस स्टेशन Kamakshi Palya Police Station  में इस घटना पर केस दर्ज हुआ।

Darshan और Pavithra Gowda का क्या है रिस्ता ?

Supar Star Darshan का वैवाहिक जीवन कुछ समय से विवादास्पद बन गया है। दर्शन की पत्नी का नाम विजयलक्ष्मी है। लेकिन कुछ समय से वे अभिनेत्री पवित्रा गौड़ा के साथ रिश्ते में हैं, जिसके चलते विजयलक्ष्मी के साथ उनका वैवाहिक जीवन समस्याओं में पड़ गया। पवित्रा गौड़ा की बेटी के जन्मदिन पर दर्शन की उपस्थिति से उनके बीच का अवैध संबंध सामने आया। कन्नड़ मीडिया में पिछले कुछ समय से इन दोनों के मामले पर कई कहानियां आ रही थीं। दर्शन की शादी होने के बावजूद, उनके और पवित्रा गौड़ा के बीच निकट संबंध की खबरें आईं।

इसे भी पढ़े –Chandan Shetty, Nivedita Gowda गौड़ा का तलाक: करियर को प्राथमिकता देते हुए अलग होने का फैसला

दर्शन की फिल्म “काटेरा” पिछले दिसंबर में रिलीज़ हुई थी, जिसने उन्हें काफी लोकप्रियता दिलाई थी। दर्शन की गिरफ्तारी की घटना ने न केवल कन्नड़ उद्योग को बल्कि दक्षिण भारतीय सिनेमा उद्योग को भी हिला कर रख दिया है। भारी फैन फॉलोइंग वाले दर्शन के प्रशंसक इस खबर को सहन नहीं कर पा रहे हैं और उम्मीद कर रहे हैं कि वे जल्द ही इस केस से बाहर निकल आएंगे।’

Leave a Comment