Chandan Shetty, Nivedita Gowda गौड़ा का तलाक: करियर को प्राथमिकता देते हुए अलग होने का फैसला

Chandan Shettyand, Nivedita Gowda
Chandan Shettyand, Nivedita Gowda

Chandan Shetty Nivedita Gowda’ divorce: चंदन शेट्टी और निवेदिता गौड़ा कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री Kannada film industry के सुंदर और प्यारे कपल है उनकी तलाक की खबरें आ रही हैं । कन्नड़ न्यूज़ पोर्टल के अनुसार उन्होंने अपने करियर को अधिक महत्व देते हुए अलग होने का फैसला किया है ।समाचार सूत्रों अनुसार सिंगर चंदन शेट्टी और एक्ट्रेस निवेदिता गौड़ा के परिवार में कुछ विवाद हुआ है और यह भी सुनने में आया है कि वे 7 जून तलाक ले रहे हैं। इस बारे में अभी तक कोई आधिकारिक सूचना नहीं मिली है।

2017 में प्रसारित शो ‘बिग बॉस कन्नड़ सीजन 5’ Bigg Boss Kannada में निवेदिता गौड़ा और चंदन शेट्टी ने डेब्यू किया। बाद में उनकी दोस्ती हो गई। मैसूर में युवा दशहरा मंच पर चंदन शेट्टी ने निवेदिता प्रपोज किया और इनकी दोस्ती प्यार में बदल गई फिर दोनों ने शादी कर ली।

Chandan Shetty proposed Nivedita

bigg boss kannada season 5 में चंदन शेट्टी विजेता रहे जबकि निवेदिता गौड़ा तीसरी रनर-अप बनीं। उस शो से दोनों की लोकप्रियता बढ़ी। बिग बॉस के बाद, निवेदिता गौड़ा कुछ और रियलिटी शो में नजर आईं। वह सोशल मीडिया पर बहुत लोकप्रिय हैं। चंदन शेट्टी फिल्मों में गायक, संगीत निर्देशक और अभिनेता हैं  निवेदिता गौड़ा अक्सर सोशल मीडिया पर रहती हैं। वे अक्सर नए रील्स अपलोड करतीं रहती हैं। उनके Instagram पोस्ट लगातार वायरल होते हैं।

https://www.instagram.com/niveditha__gowda/?utm_source=ig_embed&ig_rid=4f8db35d-3b97-489c-b227-212cc58bed98

खबर है कि निवेदिता गौड़ा और चंदन शेट्टी ने बेंगलुरु के शांतिनगर फैमिली कोर्ट में तलाक की अर्जी दी है।चंदन शेट्टी और निवेदिता गौड़ा ने अभी तक सार्वजनिक रूप से अपनी नाराज़गी व्यक्त नहीं की है। उनके तलाक की खबर अचानक प्रशंसकों को आश्चर्यचकित कर दी हैं । ”

1 thought on “Chandan Shetty, Nivedita Gowda गौड़ा का तलाक: करियर को प्राथमिकता देते हुए अलग होने का फैसला”

  1. Pingback: सुपरस्टार Darshan Thoogudeepa की गिरफ्तारी:

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *