T20 World Cup 2024 Australia vs Namibia के वॉर्म-अप मैच में ऑस्ट्रेलिया ने मात्र 10 ओवर में ही लक्ष्य ?

Australia vs. NAM: ऑस्ट्रेलिया की टीम ने 2024 के टी20 वर्ल्ड कप से पहले नामीबिया के खिलाफ अपना पहला वॉर्म-अप मैच खेला। ऑस्ट्रेलियाई टीम ने इस मैच में एकतरफा जीत हासिल की।

Namibia vs Australia
T20 World Cup 2024 rehearsal games: 2024

T20 World Cup 2024 rehearsal games: 2024 के टी20 विश्व कप से पहले वॉर्म-अप मैच खेले जा रहे है यह वॉर्म-अप मैच 27 मई से 1 जून तक होंगे।  T20 World Cup से पहले 16 वॉर्म-अप मैच होंगे। ऑस्ट्रेलिया की टीम ने इस सीरीज के लिए अपना पहला वॉर्म-अप मैच नामीबिया के खिलाफ खेला। यह मैच अमेरिका के त्रिनिदाद और टोबैगो के क्वींस पार्क ओवल मैदान पर खेला हो रहे है । ऑस्ट्रेलिया की टीम ने इस मैच में एकतरफा जीत हासिल की।

ऑस्ट्रेलिया की घातक गेंदबाजी

ऑस्ट्रेलिया की टीम ने इस वॉर्म-अप मैच में टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया। मिचेल मार्श का निर्णय सही निकला। नामीबिया की टीम ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 20 ओवर में 9 विकेट के नुकसान पर 119 रन ही बना सकी। जन ग्रीन ने इस दौरान नामीबिया की टीम के लिए सबसे अधिक 38 रन बनाए। इनके अलावा किसी भी बल्लेबाज ने 20 रन नहीं बनाए। वहीं, ऑस्ट्रेलिया के सबसे सफल गेंदबाज Adam Zampa एडम जम्पा रहे। एडम जम्पा ने तीन विकेट जीते। वहीं, जोश हेजलवुड ने चार ओवर में केवल पांच रन दिए और दो विकेट हासिल किए।

ऑस्ट्रेलिया की टीम को मैच जीतने के लिए 20 ओवर में 120 रन बनाने थे। लेकिन ऑस्ट्रेलिया ने 10 ओवर में ही लक्ष्य हासिल किया। ऑस्ट्र्रेलिया ने इस दौरान सिर्फ दो विकेट गंवाए। ऑस्ट्रेलियाई टीम में डेविड वॉर्नर David Warner ने सबसे बड़ी पारी खेली। 21 गेंदों पर 54 रन बनाकर नाबाद रह गया। उन्होंने छह चौके और तीन छक्के जड़े। कप्तान मिचेल मार्श Mitchell Marsh ने वहीं 18 रन बनाए। Tim David टिम डेविड ने भी 23 रन बनाए।

दोनों टीमों खिलाडी

Australian team में ट्रैविस हेड, डेविड वॉर्नर, मिचेल मार्श (कप्तान), ग्लेन मैक्सवेल, जोश इंग्लिस, टिम डेविड, मैथ्यू वेड, पैट कमिंस, मिशेल स्टार्क, एडम जम्पा, जोश हेजलवुड, एश्टन एगर, मार्कस स्टोइनिस, कैमरून ग्रीन और नाथन एलिस शामिल हैं।

Namibia team: माइकल वैन लिंगेन, निकोलास डेविन, जेपी कोट्ज, गेरहार्ड इरास्मस (कप्तान), जे जे स्मिट, डेविड विसे, जान फ्राइलिन्क, जेन ग्रीन, मालन क्रूगर, बर्नार्ड शोल्ट्ज, टैंगेनी लुंगामेनी, बेन शिकोंगो, रूबेन ट्रम्पेलमैन, डायलन लीचर, पीटर-डैनियल ब्लिग्नौट और जैक ब्रासेल।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *