Khalid Al Ameri : बॉलीवुड फैन और दुबई -भारत के संबंधों के सेतु , सगाई की तस्वीर viral ?

Share with the world

भारत की संस्कृति, मौसम और यहाँ के भोजन से मोहब्बत करने वाले यूट्यूबर Khalid Al Ameri ने मुंबई में बहुत समय बिताया है  साथ ही वह india के बहुत बड़े फैन हैं।

Khalid Al Ameri
Khalid Al Ameri

संयुक्त अरब अमीरात (UAE) में सबसे लोकप्रिय यूट्यूबरों में से एक Khalid Al Ameri ने अपने फैंस को हैरान करते हुए सोशल मीडिया पर अपनी सगाई की घोषणा की हैं 40 वर्षीय खालिद अल अमेरी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से अपनी मंगेतर और अपनी अंगूठी पहने हाथ की तस्वीर शेयर करते हुए अपनी सगाई की जानकारी दी। अमेरी ने कैप्शन में सिर्फ “अलहम्दुलिल्लाह” लिखा है। इस तस्वीर के वजह से खालिद सोशल मीडिया पर बहुत चर्चा में है। खालिद की सगाई भारतीय सोशल मीडिया यूजर्स में भी चर्चा का विषय बना हुआ है।

अमीराती यूट्यूबर और व्लॉगर खालिद अल अमेरी का द रमजोन शो काफी वायरल हुआ था। यह शो वायरल होने के बाद वे काफी लोकप्रिय हो गए। खालिद  यूट्यूब और फेसबुक पर लाखों फॉलोअर्स हैं। खालिद अल अमेरी फिलहाल सगाई के लिए चर्चा में हैं। उन्होंने अपनी होने वाली पत्नी का नाम नहीं बताया है। दो बच्चों के पिता खालिद इस साल की शुरुआत में भारत आए थे।

Khalid Al Ameri ने बताया दुबई और भारत का रिस्ता क्या है ?

इस साल की शुरुआत में खालिद अल अमेरी भारत यात्रा की थी  खालिद ने भारत में घूमने के अपने अनुभव को साझा किया था उन्होंने कहा कि india की एनर्जी मुझे हर बार उत्साहित करती है । यहां की खान-पान, संस्कृति और लोगों की प्यार ने मुझे हमेशा प्रभावित किया है। खालिद ने भी भारतीय सिनेमा और कला की तारीफ की और कहा कि देश की फिल्में और नाटक दुनिया भर में प्रशंसा प्राप्त करते हैं।

उन्होंने ने मुंबई आकर शाहरुख खान के घर मन्नत के सामने फोटो खिंचाए। वह शाहरुख खान को बहुत फैन हैं , इसलिए यह उनके लिए एक यादगार पल था । खालिद ने सोशल मीडिया पर अपना अनुभव साझा किया और मन्नत के सामने खड़े होकर बॉलीवुड का जादू महसूस किया।

Also Read : NASA पर उठ रहे सवाल ? Sunita Williams को अंतरिक्ष ले जाने वाली Boeing Starliner की वापसी मिशन में देरी,

खालिद ने भारत के बारे में आगे कहा, “जब भी मैं भारत की यात्रा करता हूँ, मुझे  (दुबई ) यूएई और भारतीय आबादी के बीच हमेशा एक बड़ा संबंध दिखाई देता है। यूएई और भारत के बीच एक बहुत करीबी रिश्ता है जिसे आम लोग नहीं जानते हैं। दोनों देशों का आपसी संबंध सदियों पुराना है और लोगों ने एक-दूसरे की संस्कृति और परंपराओं का सम्मान किया है। खालिद ने आशा व्यक्त की कि आने वाले समय में दोनों देश एक दूसरे के साथ काम करेंगे और यह रिश्ता और भी मजबूत होगा।”

 

 

 

 

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *