Arvind Kejriwal की बेल पर लगी रोक :”ED पर भड़की सुनीता केजरीवाल कहा ‘आतंकवादी की तरह ट्रीट कर रहे हैं ‘

Share with the world

Arvind Kejriwal की बेल पर दिल्ली हाई कोर्ट ने लगाई गई रोक से  उनकी पत्नी सुनीता केजरीवाल ने पहली प्रतिक्रिया व्यक्त की है।ED चाहती है कि केजरीवाल जेल से बाहर निकलें, उन्होंने कहा। देश में तानाशाही बढ़ गई है।

Arvind Kejriwal
Arvind Kejriwal

Arvind Kejriwal दिल्ली के मुख्यमंत्री को कल राउज एवेन्यू कोर्ट ने एक लाख रुपये के निजी मुचलके पर जमानत दी थी। उन्हें आज तिहाड़ जेल से छुट्टी मिलनी थी, E.D. बेल के खिलाफ हाई कोर्ट पहुंच गई। जहां 21 जून को ED ने जस्टिस सुधीर कुमार जैन और रविन्द्र डुडेजा की बेंच के सामने तुरंत सुनवाई की मांग की जहां न्यायाधीशो ने सुनवाई पूरी होने तक जमानत के आदेश पर रोक लगा दिया है ।

CM केजरीवाल का आज शाम चार बजे तक तिहाड़ जेल से रिहा होने का अनुमान था। उन्हें आम आदमी पार्टी के नेता और उनकी पत्नी सुनीता केजरीवाल रिसीव करने जाने वाले थे ,बेल की रोक पर मुख्यमंत्री केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल ने इस पर पहली  प्रतिक्रिया दी है।

Arvind Kejriwal पत्नी ED पर भड़की ?

सुनीता केजरीवाल ने ED पर हमला करते हुए कहा कि प्रवर्तन निदेशालय केजरीवाल को देश के सबसे वांछित आतंकवादी की तरह व्यवहार कर रहा है ED पर उन्होंने सवाल उठाते हुए कहा कि अभी रिहाई आदेश अभी जारी भी नहीं हुआ था और ईडी ने उसके खिलाफ हाईकोर्ट में अपील कर दी। हाईकोर्ट का फैसला आना अभी बाकी है, लेकिन मैं उम्मीद करता हूँ कि न्याय होगा। ईडी किसी को जेल से बाहर नहीं निकालना चाहती क्योंकि देश में तानाशाही इतनी बढ़ गई है।

Also Read :Rahul Gandhi ने 54वें जन्मदिन पर ‘white t-shirt’ अभियान की शुरुआत के साथ ही BJP को Rost कर दिया .

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *