Pune Porsche हिट एंड रन केस: मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने पीड़ित परिवारों को सांत्वना दी और न्याय दिलाने का आश्वासन दिया ?

Share with the world

25 जून 2024 को, Pune Porsche हिट एंड रन मरने वाले अनीश अवधिया और अश्विनी कोश्टा के माता-पिता ने  CM Eknath Shinde  से मुलाकात की, सांत्वना देते हुए मुख्यमंत्री ने जल्द से जल्द दोषियों को सख्त सजा दिलाने का आश्वासन दिया।

Pune Porsche Accident Cas
Pune Porsche Accident Cas

Pune Porsche दुर्घटना में मृत्यु होने वाले युवा अनीश अवधिया के पिता ओमप्रकाश अवधिया और युवा अश्विनी कोश्टा के पिता सुरेश कोश्टा ने वर्षा निवास पर (CM Eknath Shinde) मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे से मुलाकात की। मुख्यमंत्री ने मृतक युवाओ के माता पिता को सांत्वना दिया  यह दुर्भाग्यपूर्ण घटना है और साथ ही आश्वासन दिया कि दोषियों को जल्द ही सख्त सजा दी जाएगी।

Also Read :“Delhi High Court में कल 25 जून 2024 को Arvind Kejriwal की जमानत पर अहम फैसला, Supreme Court ने तत्काल राहत से किया इनकार”

देश भर में चर्चा में आई पुणे पोर्शे हिट एंड रन दुर्घटना ने पुणे प्रशासन और पुलिस पर कई प्रश्न उठाए। पुणे में एक प्रसिद्ध बिल्डर के बेटे ने लापरवाही से अपनी कार से दो लोगों को कुचल कर मार दिया। अब रईसजादा बाल सुधार गृह में है। साथ ही, रईसजादे की मां और दादा, जो अपने बेटे को बचाने के लिए बहुत मेहनत की, अभी भी जेल में हैं। पिता को अभी कुछ दिन पहले जमानत मिल गई थी।

Pune Porsche Accident Cas में CM Eknath Shinde ने दिया आश्वासन ?

मुख्यमंत्री शिंदे ने कहा कि दुर्घटना में मारे गए घटना के आरोपी के छूटने बावजूद यह केस फिर से खोला जाएगा और सभी दोषियों पर कार्रवाई की जाएगी। साथ ही, उन्होंने कहा कि सरकार इस मामले को फास्ट ट्रैक कोर्ट में चलाकर दोषियों को जल्द से जल्द सजा दिलवाने के लिए हर संभव प्रयास करेगी , शिंदे ने निर्णय लिया है  कि इन दोनों मृत बच्चों के परिवारों को फिर से संभालने के लिए मुख्यमंत्री सहायता निधि से प्रत्येक को 10 लाख रुपये देंगे।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *