in

OPPO Reno12 Series: नए AI फीचर्स के साथ Ranveer Kapoor का दिलचस्प कैम्पेन ?

OPPO
OPPO Reno12 Series

OPPO India ने बहुप्रतीक्षित और अत्याधुनिक OPPO AI क्षमताओं के साथ OPPO Reno12 सीरीज के लॉन्च की घोषणा की है। इस Series को एक विशिष्ट और बहुत उपयोगी AI साथी बनाने वाले ओप्पो AI Features,जैसे AI eraser 2.0, AI best face, AI recording summary और AIconnectivity booster शामिल है।

OPPO
OPPO Reno12 Series

बॉलीवुड अभिनेता रणवीर कपूर OPPO India Reno के ब्रांड एंबेसडर हैं,रणवीर कपूर ने फेमस इनोवेशन द्वारा तैयार की गई Reno12 Series केआकर्षक कंटेंट सीरीज में प्रमुख भूमिका निभाई है। इन कंटेंट में ओप्पो रेनो12 सीरीज के एआई पैकेज को एक दिलचस्प कहानी के माध्यम से पेश किया गया है।

कैम्पेन को और भी शानदार बनाने और ओप्पो एआई पैकेज को ह्यूमनाइज करने के लिए, एक खास CGI मॉडल अवतार – ओप्पो एआई अवतार को तैयार किया गया है। जिसमें ब्रांड के रंग और विजुअल संकेतों को ध्यान में रखा गया है ताकि यह स्पष्ट रूप से ओप्पो का प्रतीत हो।

OPPO :रणबीर कपूर के साथ Reno12 Series AI कैम्पेन

पहली दो विज्ञापन फिल्मों में, रणबीर अपने भरोसेमंद ओप्पो AI की मदद से अपनी तस्वीरों को बेहतर बनाते हैं, चाहे वह परफेक्ट बीच सेल्फी को फोटोबॉम्बिंग से बचाना हो या अपने चेहरे के भाव को सुधारना हो।

ओप्पो एआई रणबीर को तीसरी और चौथी फिल्मों में छुट्टी पर अपने परिवार के लिए शॉपिंग करने और एक दूरस्थ द्वीप पर अपने दोस्तों को खोजने में मदद करता है।

ओप्पो इंडिया के प्रोडक्ट मार्केटिंग हेड करन दूआ ने कहा, “हमें ओप्पो रेनो12 सीरीज को भारत में लॉन्च करने की खुशी है।” रणबीर कपूर की उपस्थिति और ओप्पो रेनो12 के फीचर्स ने प्रसिद्ध इनोवेशन की उत्कृष्टता के साथ मिलकर काम किया है। रणबीर कपूर, जो बहुमुखी प्रतिभा का धनि हैं और हमेशा अपना सर्वश्रेष्ठ देते हैं,

“विज्ञापन फिल्म के पीछे हमारा उद्देश्य ओप्पो की AI-टेक्नोलॉजी को रणबीर कपूर की उपस्थिति के साथ सहजता से मिलाना था,” फेमस इनोवेशन के दिल्ली के फाउंडिंग पार्टनर और क्रिएटिव हेड सुमित चौरसिया ने कहा। हमने लाइफ-साइज CGI अवतार बनाकर ओप्पो रेनो12 AI को उपयोगकर्ताओं का सबसे अच्छा दोस्त बनाया। रणबीर कपूर और ओप्पो AI ने मित्रवत तरीके से दिखाया कि ओप्पो AI कैसे आउटडोर ट्रैवल फोटोग्राफी में चुनौतियों का सामना कर सकता है।”

12 जुलाई से OPPO Reno12 Series  का प्री-ऑर्डर शुरू हो गया है , जबकि आधिकारिक बिक्री 18 जुलाई से शुरू होगी। 

Read Also : Samsung Galaxy Fold 6 और Flip 6 भारत में लॉन्च: जानें कीमत, ऑफर्स

newsforindia.in

Written by newsforindia.in

Leave a Reply

Avatar

Your email address will not be published. Required fields are marked *

India Post

India Post ने 44228 ग्रामीण डाक सेवकों की भर्ती के लिए 15 जुलाई 2024 को नोटिफिकेशन जारी किया: जानें कैसे करें आवेदन

Sahni Murder Case

Sahni Murder Case Bihar :VIP पार्टी के अध्यक्ष मुकेश सहनी के पिता की चाकू से निर्मम हत्या ?

WhatsApp channel Join Now
Telegram channel Join Now