in

Kulwinder Kaur पर मामला मामला दर्ज ; एयरपोर्ट पर मारी थी Kangana Ranaut को थप्पड़ ?

Kulwinder Kaur
Kulwinder Kaur ,Kangana Ranaut

शुक्रवार को चंडीगढ़ हवाई अड्डे पर अभिनेत्री कंगना रनौत और नवनिर्वाचित BJP सांसद को थप्पड़ मारने वाली केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल (CISF) की कांस्टेबल के खिलाफ मारपीट का मामला दर्ज हो गया है। कांस्टेबल Kulwinder Kaur कुलविंदर कौर को इस मामले में शुक्रवार को ही निलंबित कर दिया गया था। रनौत MP का चुनाव जितने के बाद दिल्ली जा रही थी तभी यह घटना चंडीगढ़ हवाई अड्डे पर हुई। कांस्टेबल के खिलाफ IPC की धारा 323 (मारपीट) और 341 (गलत तरीके से रोकने) के तहत एफआईआर दर्ज की गई है।

Kulwinder Kaur
Kulwinder Kaur ,Kangana Ranaut

कंगना रनौत के एक पुराने बयान को लेकर महिला कांस्टेबल ने थप्पड़ मारा है। अब CISF कांस्टेबल कुलविंदर कौर का एक वीडियो वायरल हो जिसमे वह कहती हैं, “मेरी मां वहां थीं”, जो रनौत के पुराने बयान के संदर्भ में था ,जिसमें उन्होंने कहा था कि किसान आंदोलन में बैठी महिलाओं को दिल्ली की सीमा पर बैठने के लिए सौ रुपये दिए गए हैं , वीडियो में कौर ने कहा, “कंगना ने कहा कि किसान आंदोलन में 100 रुपये के लिए बैठी थीं।” वह वहां जाकर बैठ जाएगी? उसने यह टिप्पणी की थी, मेरी मां वहां बैठी हुई प्रदर्शन कर रही थीं।”  

कंगना ने आरोप लगाया कि CISF कांस्टेबल ने “रणनीतिक रूप से” इंतजार किया और फिर “खालिस्तानी शैली में, चुपचाप पीछे से आकर (उनके) चेहरे पर बिना कुछ कहे मारा”हिमाचल प्रदेश की मंडी सीट से लोकसभा चुनाव जीतने वाली कंगना रनौत ने घटना के बाद सोशल मीडिया पर साझा किए गए एक वीडियो में इस विवाद (जिसमें उन्हें CISF कांस्टेबल कुलविंदर कौर ने थप्पड़ मारा था) के बारे में बात की।रनौत ने शुक्रवार को इंस्टाग्राम पर दो कहानियां पोस्ट कीं,जिसमें वह अपनी हवाई अड्डे की घटना का अनुभव बताया।

इस घटना के बाद कॉन्स्टेबल कुलविंदर कौर भी लाइम लाइट में आ गई है ,वह पिछले दो वर्षों से चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर तैनात हैं ,मीडिया सूत्रों से पता चला है की इस घटना से पहले तक उनका सर्विस रिकॉर्ड शानदार रहा है ।  35 वर्षीय कुलविंदर सुल्तानपुर लोधी जिले में रहती हैं। कुलविंदर कौर के भाई किसान मजदूर संघर्ष कमेटी का नेता है और उनके पति भी CISF में है। 

इसे भी पढ़े :- Kangana Ranaut को थप्पड़ मारने वाली CISF कॉन्स्टेबल के भाई ने क्या कहा इस घटना पर ?

newsforindia.in

Written by newsforindia.in

Leave a Reply

Avatar

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Chandan Shetty proposed Nivedita

Chandan Shetty, Nivedita Gowda गौड़ा का तलाक: करियर को प्राथमिकता देते हुए अलग होने का फैसला

NZ vs. Afg Highlights 2024 T20 World Cup : अफगानिस्तान ने न्यूज़ीलैंड पर बड़ी जीत हासिल की।

WhatsApp channel Join Now
Telegram channel Join Now