in

Kanwar Yatra Accident Bihar : कांवड़ियों की मौत पर CM Nitish Kumar ने जताया दुख, परिजनों को दिए 4-4 लाख रुपये ?

Kanwar Yatra Accident
Kanwar Yatra Accident Bihar

Kanwar Yatra Accident: बिहार के वैशाली जिले के औद्योगिक नगर थाना क्षेत्र में कांवड़ यात्रा के दौरान एक दुखद हादसा हुआ, हाई वोल्टेज बिजली के तार की चपेट में आने से 9 कांवड़ियों की जान चली गई। इस घटना में कई लोग गंभीर रूप से झुलस गए हैं, जिनमें से दो की हालत नाजुक बताई जा रही है।

Kanwar Yatra Accident
Kanwar Yatra Accident Bihar

Kanwar Yatra Accident: पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने गहरा दुख व्यक्त किया है। उन्होंने मृतकों के परिवारों को चार चार लाख रुपये की मुआवजा राशि देने की घोषणा की है। मुख्यमंत्री ने कहा कि यह घटना अत्यंत दुखद है और उन्होंने परिजनों को इस कठिन समय में धैर्य और संबल की कामना की है।

Kanwar Yatra Accident: पुलिस की रिपोर्ट ,

Kanwar Yatra Accident: पुलिस उपाधीक्षक ओम प्रकाश के अनुसार, सभी मृतक सुल्तानपुर गांव के निवासी थे। ये लोग सावन के महीने में हर रविवार रात को गंगाजल भरने और जलाभिषेक करने के लिए निकले थे। हादसे में आठ कांवड़ियों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक व्यक्ति की मौत अस्पताल में हुई। पांच से छह लोग घायल हुए हैं,  सभी घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जिनमें से दो कांवड़ियों की हालत गंभीर है।

बिजली कार्यालय की लापरवाही ,

स्थानीय लोगों का आरोप है कि घटना के तुरंत बाद बिजली कार्यालय को फोन किया गया, लेकिन कोई जवाब नहीं मिला , पुलिस ने सभी शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और पूरी घटना की जांच की जा रही है। घटना के बाद लोगों में काफी आक्रोश है और वे न्याय की मांग कर रहे हैं।

Read Also :Pune girl taking selfie: पुणे की लड़की सेल्फी लेते वक्त 100 फीट गहरे गड्ढे में गिरी, रेस्क्यू वीडियो हुआ वायरल ?

newsforindia.in

Written by newsforindia.in

Leave a Reply

Avatar

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Pune girl taking selfie

Pune girl taking selfie: पुणे की लड़की सेल्फी लेते वक्त 100 फीट गहरे गड्ढे में गिरी, रेस्क्यू वीडियो हुआ वायरल ?

Sheikh Hasina

Sheikh Hasina Resigns: बांग्लादेश की पीएम शेख हसीना ने दिया इस्तीफा ,

WhatsApp channel Join Now
Telegram channel Join Now