in

Ice Cream में इंसानी उंगली मिलने का चौंकाने वाला मामला, मुंबई पुलिस ने की कार्रवाई

ice cream
ice cream, malad , mumbai

Ice Cream news Mumbai : मुंबई में एक महिला ने ऑनलाइन आइसक्रीम आर्डर की ice cream के अंदर मिली इंसान की कटी हुई उंगली ,पुलिस ने इसे FSL को जांच के लिए भेजा है।

ice cream
ice cream, malad , mumbai

Ice Cream news Mumbai :मुंबई के मलाड क्षेत्र में एक दिल को दहलाने वाला मामला सामने आया है एक महिला दावा किया उन्होंने एक इंसान की कटी हुई उंगली आइसक्रीम कोन में पाई। महिला ने पुलिस से इसकी शिकायत की है। महिला का कहना है कि उन्होंने आइसक्रीम को ऑनलाइन ऑर्डर किया था।

पुलिस ने शुरूआती जांच में पाया है की आइसक्रीम कोन में इंसान की उंगली है पुलिस ने उंगली को जाँच के लिए भेज दिया  है ,आइसक्रीम कंपनी के खिलाफ मलाड पुलिस ने धारा 272 और 336 के तहत मामला दर्ज कर जाँच शुरू कर दी हैं ।

Ice Cream मगवाने वाली महिला ने क्या कहाँ ?

ओरलेम निवासी ब्रेंडन सेराओ  { उम्र 27 } ने बुधवार को ऑनलाइन डिलीवरी ऐप से कोन आइसक्रीम का ऑर्डर दिया। महिला ने बताया कि उसने आधी आइसक्रीम भी खा ली थी, तब लगा कि कुछ गड़बड़ है जब उसने देखा कि आइसक्रीम में एक कटी हुई इंसानी उंगली थी। यह देख कर उन्हें झटका लगा ,उंगली का लगभग 2 सेमी लंबा टुकड़ा था।  Serao एक एमबीबीएस डॉक्टर हैं। आगे उन्होंने कहा कि जब उनकी बहन सुबह किराने का सामान ऑनलाइन डिलीवरी ऐप से खरीद रही थी,  उससे तीन बटरस्कॉच कोन आइसक्रीम को लिस्ट में शामिल कर लिया था । मलाड पुलिस आइसक्रीम बनाने वाली कंपनी पर केस दर्ज कर उस इंसानी उंगली अपने कब्जे में ले लिया है और तुरंत ही जांच के लिए भी भेज दिया है  एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया  जिस स्थान पर आइसक्रीम बनाई और पैक की गई, उसकी भी जांच की जाएगी, ।”

Read this Also :Supriya Sule का Ajit Pawar को इशारा? “धमकी देने वालों का सही इलाज करेंगे…”

newsforindia.in

Written by newsforindia.in

One Comment

Leave a Reply

Leave a Reply

Avatar

Your email address will not be published. Required fields are marked *

mohan majhi

Mohan Majhi बने ओडिशा के पहले बीजेपी CM, 24 साल बाद नवीन पटनायक सत्ता से बाहर

NEET • Examination

NEET Exam 2024: घर है मेडिकल कॉलेज है 5वीं पास गरीब पिता के तीन बच्चे डॉक्टर बनेंगे

WhatsApp channel Join Now
Telegram channel Join Now