in

Thalapathy Vijay की धमाकेदार वापसी: ‘GOAT’ का ट्रेलर लॉन्च, एक्शन और थ्रिल से भरपूर फिल्म का इंतजार हुआ और भी रोमांचक!”

GOAT
The GOAT (Official Trailer) live

Thalapathy Vijay : विजय के फैंस के लिए बड़ी खबर! उनकी बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘द ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम (GOAT)’ का ट्रेलर लॉन्च हो गया है। AGS एंटरटेनमेंट ने इस फिल्म के प्रमोशन को लेकर नई योजना बनाई है, जिसमें शनिवार को ट्रेलर जारी किया गया है ।

GOAT
The GOAT (Official Trailer) live

‘GOAT’ : फिल्म की पहली झलक जनवरी में सामने आई थी, और तभी से यह फिल्म सुर्खियों में है। विजय, काले एयरफोर्स सूट में, अपने साथियों प्रभु देवा, प्रशांत और अजमल के साथ नजर आ रहे हैं। सभी ने काले यूनिफॉर्म और बुलेटप्रूफ जैकेट पहने हैं। यह लुक बता रहा है कि फिल्म में जोरदार एक्शन और मिशन-आधारित कहानी देखने को मिलेगी, जिससे दर्शकों की उम्मीदें और बढ़ गई हैं।

  कहानी की झलक

यह  एक काल्पनिक है लेकिन वास्तविकता के करीब दिखने वाली फिल्म है। विजय इसमें एक विशेष एंटी-टेररिस्ट स्क्वाड का नेतृत्व कर रहे हैं, जो RAW (रिसर्च एंड एनालिसिस विंग) का हिस्सा है। फिल्म की कहानी एक पुराने मिशन पर आधारित है, जो अचानक से दोबारा उभरता है और नए खतरे सामने लाता है। इस खतरे से निपटना स्क्वाड के लिए सबसे बड़ी चुनौती है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by AGS Entertainment (@agsentertainment)

‘GOAT’ का ट्रेलर लांच हुआ।

फिल्म का 2 मिनट और 51 सेकंड का ट्रेलर आज शाम 5 बजे  T-Series ने किया लाइव। आप ट्रेलर को नीचे देख सकते है। 5 सितम्बर को सिनमाघरो रिलीज होगी पूरी फिल्म ,

Read Also ;-Prabhas और Deepika Padukone की फिल्म ‘’Kalki 2898 AD’’ : जानें कब और कहां देख सकते हैं ?

newsforindia.in

Written by newsforindia.in

Leave a Reply

Avatar

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Prabhas

Prabhas और Deepika Padukone की फिल्म ‘’Kalki 2898 AD’’ : जानें कब और कहां देख सकते हैं ?

JJP

Haryana elections 2024 : चुनाव से पहले ‘’दुष्यन्त चौटाला’’ की पार्टी (JJP) में मची भगदड़ : चार बड़े नेताओं ने छोड़ी पार्टी ?

WhatsApp channel Join Now
Telegram channel Join Now