in

Sahni Murder Case Bihar :VIP पार्टी के अध्यक्ष मुकेश सहनी के पिता की चाकू से निर्मम हत्या ?

Sahni Murder Case
Sahni Murder Case bihar

Sahni Murder Case bihar: VIP पार्टी के अध्यक्ष और बिहार के पूर्व मंत्री मुकेश सहनी जिन्हे सन आफ मल्लाह भी कहा जाता है। उनके 70 वर्षीय पिता जीतन सहनी की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई है। अपराधी ने उनका पेट चाकू से फाड़ दिया और शरीर पर कई चोटें लगी हैं।

Sahni Murder Case
Sahni Murder Case bihar

Sahni Murder Case:बिहार के दरभंगा में वीआईपी पार्टी के अध्यक्ष और बिहार के पूर्व मंत्री मुकेश सहनी के पिता,जीतन सहनी की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई है। पुलिस घटना स्थल पर पहुंच चुकी है, लेकिन हत्या के कारण अब तक स्पष्ट नहीं हो पाए हैं। मुकेश सहनी के पिता जीतन सहनी का शव उनके पैतृक घर, बिरौल थाना क्षेत्र में मिला है। पुलिस ने शव को बरामद किया और हत्या की जांच शुरू कर दी है।

Sahni Murder Case: पुलिस की कार्यवाही शुरू ?

घटना की सूचना मिलते ही मुकेश सहनी मुंबई से दरभंगा के लिए रवाना हो गए।दरभंगा की ग्रामीण एसपी तान्या मिश्रा ने जांच के लिए एक विशेष जांच टीम (एसआईटी) का गठन किया है। बिहार की परिवहन मंत्री शीला मंडल भी घटना स्थल पर पहुंची हैं।

मुजफ्फरपुर से फोरेंसिक टीम दरभंगा पहुंच चुकी है और जांच में जुट गई है। दरभंगा एसएसपी जगुनाथ रेड्डी ने घटना की पुष्टि की है और बताया कि जीतन सहनी का शव घर के अंदर बहुत ही बुरे हालत में मिला है,

जीतन सहनी अकेले घर में रहते थे। उनकी पत्नी का निधन हो चुका है और दोनों बेटे संतोष सहनी और मुकेश सहनी गांव से बाहर रहते  हैं। उनकी विवाहित बेटी भी बाहर रहती है। जीतन सहनी का जीवन अत्यंत साधारण था और उन्हें अपने बेटे के कारोबारी या राजनीतिक क्षेत्र से कोई मतलब नहीं था।

हत्या का तरीका और परिस्थिति

70 वर्षीय जीतन सहनी की चाकू से गोदकर हत्या की गई है। अपराधी ने उनका पेट चाकू से फाड़ दिया और शरीर पर कई चोटें लगी हैं। घर का मुख्य दरवाजा बंद था, जिससे अनुमान लगाया जा रहा है कि हत्यारा घर के पीछे से आया होगा। गांव में घटना से पूरी तरह से स्तब्धता फैल गई है लोगों को हत्या का कारण समझ में नहीं आ रहा है क्योंकि जीतन सहनी का किसी से कोई विवाद नहीं था।

 राजनीतिक प्रतिक्रिया

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की पार्टी जेडीयू ने घटना पर कड़ी प्रतिक्रिया दी है। जेडीयू के प्रवक्ता नीरज कुमार ने कहा कि अपराधियों को पकड़ने के लिए हर संभव प्रयास किया जाएगा। मंत्री मदन सहनी ने बताया कि उन्हें घटना की सूचना मिलते ही दरभंगा के लिए रवाना हो गए। उन्हें शक है कि हत्या का कारण चोरी हो सकता है।

Read Also : अमेरिका पूर्व राष्ट्रपति Donald Trump पर पेंसिलवेनिया रैली में जानलेवा हमला:बाल बाल बचे ट्रंप ?

newsforindia.in

Written by newsforindia.in

Leave a Reply

Avatar

Your email address will not be published. Required fields are marked *

OPPO

OPPO Reno12 Series: नए AI फीचर्स के साथ Ranveer Kapoor का दिलचस्प कैम्पेन ?

JD Vance

‘JD Vance भारतीय मूल की उषा के पति : संभावित अमेरिकी उप-राष्ट्रपति ,जो Trump के साथ बदलेंगे अमेरिकी राजनीति का चेहरा ,

WhatsApp channel Join Now
Telegram channel Join Now