in ,

Divorce of Jayam Ravi and Aarti Ravi : 15 साल की शादी का अंत ?

Tamil film industry : आरती रवि (Aarti Ravi) द्वारा सोशल मीडिया से जयम रवि (Jayam Ravi) की तस्वीरें हटाने के बाद, तलाक की खबरें तेज़ी से फैलीं।

Jayam Ravi
photo credit instagram Jayam Ravi

Tamil film industry : तमिल फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता जयम रवि (Jayam Ravi) और उनकी पत्नी आरती रवि (Aarti Ravi)  के अलग होने की खबरें तब सामने आईं जब जून 2024 में आरती ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से जयम रवि की सभी तस्वीरें हटा दीं। इस कदम ने फैंस के बीच तलाक की अटकलों को जन्म दिया। अब जयम रवि ने खुद इस बात की पुष्टि की है।

Jayam Ravi का आधिकारिक बयान ,

सोशल मीडिया X पर एक भावुक संदेश में जयम रवि (Jayam Ravi) ने बताया कि 15 साल की शादी के बाद वह और आरती अलग हो रहे हैं। रवि ने कहा कि यह फैसला लंबे विचार-विमर्श के बाद लिया गया है और इसके पीछे ‘निजी कारण’ हैं। उन्होंने अपने प्रशंसकों और मीडिया से आग्रह किया कि उनके और उनके परिवार की निजता का सम्मान किया जाए। दोनों के दो बेटे हैं, जो इस कठिन समय का सामना कर रहे हैं।

Jayam Ravi
Photo credit instagram Jayam Ravi

Jayam Ravi ने अपने संदेश में लिखा, “जीवन एक यात्रा है जिसमें कई कठिन मोड़ आते हैं, और भारी मन से मुझे यह निजी खबर साझा करनी पड़ रही है।” उन्होंने बताया कि यह निर्णय जल्दबाजी में नहीं लिया गया, बल्कि परिवार के सभी सदस्यों के हित में लिया गया है। साथ ही उन्होंने लोगों से अनुरोध किया कि वे इस मामले को लेकर किसी प्रकार की अफवाहें न फैलाएं और इसे निजी ही रहने दें।

Aarti Ravi की ओर से कोई जवाब नहीं

जून 2024 में शादी की 15वीं सालगिरह के कुछ ही दिनों बाद, आरती ने अपने इंस्टाग्राम से रवि के साथ की सभी तस्वीरें हटा दीं। इससे तलाक की अटकलें तेज हो गईं, लेकिन बाद में उन्होंने जयम की पहली फिल्म ‘जयम’ की एक तस्वीर साझा की, जिससे कई लोगों को लगा कि सब कुछ ठीक है। लेकिन अब यह अस्पष्ट हो गया है कि दोनों एक दूसरे से अलग हो चुके हैं।

Jayam Ravi का करियर:

तलाक की खबरों के बीच, Jayam Ravi का फिल्मी करियर लगातार ऊंचाइयों को छू रहा है। हाल ही में वह ‘पोन्नियिन सेलवन: II’, ‘इरैवन’ और ‘सायरन’ जैसी सफल फिल्मों में नजर आए। आने वाले समय में वह ‘ब्रदर’ और ‘काधलिका नेरामिल्लई’ जैसी फिल्मों में दिखाई देंगे, जिससे उनके प्रशंसकों को एक बार फिर उनका दमदार प्रदर्शन देखने को मिलेगा।

Jayam Ravi के व्यक्तिगत जीवन में आए इस बड़े बदलाव के बावजूद, उनका फिल्मी करियर सफलता की ओर बढ़ रहा है। हालांकि, यह देखना महत्वपूर्ण होगा कि वह इस कठिन समय को कैसे संभालते हैं और आगे कैसे बढ़ते हैं।

Read Also :Vikas Sethi के निधन से टूटा परिवार, पत्नी का भावुक संदेश ?

newsforindia.in

Written by newsforindia.in

Leave a Reply

Avatar

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Desi indian

Desi indian : सोशल मीडिया पर छाई देसी भाभियों का डांस: स्टाइल, मूव्स और अदाओं का जादू ?

Rahul Gandhi

Rahul Gandhi का RSS पर हमला, “महिलाओं की भूमिका पर सीमित सोच” BJP का पलटवार ?

WhatsApp channel Join Now
Telegram channel Join Now