in

“Gladiator 2” फिल्म का ट्रेलर रिलीज ,Ridley Scott के ऑस्कर विजेता फिल्म का है सीकवल। जानिए कब रिलीज़ होगी यह फिल्म ?

Gladiator 2
Gladiator 2

“Gladiator 2” फिल्म का ट्रेलर Paramount Pictures ने जारी किया है और 22 नवंबर को इसकी रिलीज़ होने की घोषणा की गई है। सर रिडली की सन 2000 में पहली फिल्म Gladiator का सीकवल है। इस फिल्म ने बेस्ट एक्टर सहित पांच ऑस्कर जीते थे।

Gladiator 2
Gladiator 2

सर रिडली स्कॉट की सन 2000 में हिट हुई पहली फिल्म का सीकवल “ग्लेडिएटर 2” है। फिल्म का ट्रेलर अब जारी किया गया है यह फिल्म  22 नवंबर को  बड़े पर्दो पर रिलीज़ होगी । फिल्म में लुसिला (कॉनी नीलसन) के पुत्र और कोमोडस (जोआकिन फीनिक्स) के भतीजे लुसियस के रूप में पॉल मेस्कल दिखाई देंगे। फिल्म की कहानी मूल फिल्म के दो दशक बाद घटित होती है।

Gladiator 2 में पॉल मेस्कल, पेड्रो पास्कल और डेनजेल वाशिंगटन मुख्य भूमिका में हैं, और इसे रिडली स्कॉट ने निर्देशित किया है। फिल्म में पॉल मेस्कल की भूमिका है वो रोमन साम्राज्य के अमीर और शासक वर्ग का एक सदस्य है, जिन्होंने अपनी संपत्ति और सुविधाओं को त्याग दिया है और अब रोमन लोगों के  लिए जीवन और मृत्यु की लड़ाई शंघर्ष कर रहे हैं।

”Gladiator 2” की पहली फिल्म Gladiator ?

पेड्रो पास्कल और मेस्कल इस फिल्म में भी हैं, साथ ही जोसेफ क्विन, फ्रेड हेचिंगर, लियोर राज, डेरेक जैकोबी, नीलसन और डेंजल वाशिंगटन भी हैं। क्रो, जोआकिन फीनिक्स, कॉनी नीलसन और ऑलिवर रीड की मुख्य भूमिका वाली पहली फिल्म ‘ग्लेडिएटर’ 24 साल पहले रिलीज़ हुई थी । यह फिल्म एक बड़ी सफल फिल्म थी, जिसके ऑस्कर में  ग्यारह नामांकन हुए थे जिसमे से Gladiator ने पांच ऑस्कर जीत लिए थे।

यह फिल्म 22 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।तब तक ”Gladiator 2” के ट्रेलर का आनंद लीजिये .

Also Read : Earthquake : महाराष्ट्र में 4.5 तीव्रता का भूकंप :- जानें प्रारंभिक रिपोर्ट और संभावित प्रभाव।

newsforindia.in

Written by newsforindia.in

Leave a Reply

Avatar

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Austria

”इंदिरा गांधी के 40 साल बाद Austria की यात्रा पर PM Modi : दोनों देशों के संबंधों की 75 वर्षीय वर्षगांठ पर मजबूती का जश्न”

Tejashwi Yadav

Tejashwi Yadav ने ट्वीट करके Nitish Kumar पर बोला हमला ?

WhatsApp channel Join Now
Telegram channel Join Now