in

Deepika Padukone Baby : दीपिका पादुकोण का मैटरनिटी फोटोशूट, अफवाहों का करारा जवाब ?

Deepika Padukone Baby : दीपिका पादुकोण ने अपने इंस्टाग्राम पर एक बेहद खूबसूरत मैटरनिटी फोटो साझा कर गर्भावस्था को लेकर उठे सवालों और आलोचनाओं का शानदार तरीके से जवाब दिया।

Deepika Padukone
photo credit Deepika Padukone

Bollywood की मशहूर जोड़ी, दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) जल्द ही अपने पहले बच्चे का स्वागत करने वाले हैं। हाल ही में, दोनों को मुंबई के HN रिलायंस अस्पताल में देखा गया, जहां उनके फैंस ने यह अंदाजा लगाया कि शायद अब वह बड़ा दिन आ ही गया है, हर कोई यह जानने को उत्सुक है कि क्या अब बधाइयाँ देने का सही समय आ चुका है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

कुछ दिन पहले दीपिका और रणवीर को मुंबई के सिद्धिविनायक मंदिर में अपने परिवार के साथ भगवान का आशीर्वाद लेते हुए देखा गया था। यह पल उनके लिए खास था क्योंकि दोनों अपने माता-पिता बनने के इस नए सफर के लिए पूरी श्रद्धा और आभार के साथ तैयार हो रहे हैं। उनके फैंस इस पल का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, जो फिल्म इंडस्ट्री में खुशी की लहर पैदा कर देगा।

Deepika Padukone ने इंस्टाग्राम पर Post करके अफवाहों का दिया जवाब ,

हाल ही में Deepika Padukone  ने अपने इंस्टाग्राम पर एक बेहद खूबसूरत मैटरनिटी फोटोशूट साझा किया, जिसमें उन्होंने अपने गर्भावस्था को लेकर उठे सवालों और आलोचनाओं का शानदार तरीके से जवाब दिया। महीनों से कुछ लोग उनके बेबी बंप को नकली बता रहे थे, और कुछ इसकी आकृति को लेकर चर्चा कर रहे थे। लेकिन दीपिका ने इन सभी अफवाहों को अपनी सुंदर तस्वीरों के जरिए शांत कर दिया।

Ranveer Singh के साथ खास पलों की झलक,

Deepika Padukone का यह मैटरनिटी फोटोशूट उनकी जिंदगी के इस विशेष पल का जश्न है। एक तस्वीर में उन्होंने ब्लैक लेस ब्रालेट और ब्लैक सूट पहना हुआ है,जिसमें उनका बेबी बंप स्पष्ट रूप से दिखाई दे रहा है। उनके चेहरे पर चमकती मुस्कान ने फैंस का दिल जीत लिया। दूसरी तस्वीर में वह एक काले पारदर्शी ड्रेस में अपने बंप को गर्व से दिखाती नजर आईं। सबसे खास तस्वीर में रणवीर सिंह बड़े प्यार से उनके बेबी बंप को सहलाते हुए दिखाई दिए, जो उनके बीच की खास बॉन्डिंग को दर्शाती है।

इस खास मौके पर Deepika Padukone और रणवीर के चाहने वाले उन्हें ढेर सारी शुभकामनाएं दे रहे हैं और इस खुशखबरी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। यह जोड़ी अपने फैंस और परिवार के साथ इस अनमोल सफर का आनंद ले रही है,और जल्द ही दुनिया के सामने अपनी खुशी की घोषणा करेगी।

Read Also :Hina Khan की नई चुनौती: Chemotherapy से Mucositis तक की जंग ?

newsforindia.in

Written by newsforindia.in

Leave a Reply

Avatar

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Ganesh Chaturthi

Ganesh Chaturthi 2024 : जानें गणेश चतुर्थी 2024 का शुभ मुहूर्त ?

Puja Khedkar

Puja Khedkar को IAS से हटाया गया: क्या है पूरा मामला?

WhatsApp channel Join Now
Telegram channel Join Now