in

BBC ने ओलंपिक कवरेज के दौरान किया “क्लासिक मनोरंजन सीजन” का ऐलान, मशहूर हस्तियों को दी जाएगी श्रद्धांजलि

BBC
BBC

ओलंपिक कवरेज के दौरान BBC ने “क्लासिक मनोरंजन सीजन” की घोषणा की साथ ही दी जाएगी कई मशहूर हस्तियों को श्रद्धांजलि दी जाएगी।

BBC
BBC

BBC ने अपने ओलंपिक कवरेज के दौरान एक विशेष “क्लासिक मनोरंजन सीजन” की घोषणा की है, जो हर शनिवार रात बीबीसी फोर और iPlayer पर प्रसारित होगा। इस सीज़न में पिछले पांच दशकों के यादगार क्लासिक मनोरंजन कार्यक्रम दिखाए जाएंगे, जो आपको पुरानी यादों में ले जाएंगे।

इस सीजन में दर्शक ‘द जेनरेशन गेम’, ‘ब्लैंकटी ब्लैंक’, ‘नोएल्स हाउस पार्टी’, ‘बॉब्स फुल हाउस’ और ‘स्ट्रिक्टली कम डांसिंग’ के पहले एपिसोड देख सकेंगे। इसके साथ ही, सर माइकल पार्किंसन, सर ब्रूस फोर्सिथ और कई अन्य मशहूर हस्तियों को श्रद्धांजलि दी जाएगी।

BBC हेड लिंडसे करी का बयान

BBC चैनल मैनेजमेंट की हेड लिंडसे करी ने कहा, “हम अपने दर्शकों को बीबीसी एंटरटेनमेंट के पांच दशकों की प्यारी यादों के साथ एक स्मरणीय यात्रा पर ले जाने के लिए उत्साहित हैं। बीबीसी वन ओलंपिक कवरेज के लिए समर्पित है, लेकिन बीबीसी फोर पर आपको पुराने क्लासिक शो का खजाना मिलेगा।

यह चैनल उन दर्शकों के लिए है जो बौद्धिक महत्वाकांक्षा, विचारों की नवीनता और ब्रिटिश और वैश्विक संस्कृति में गहराई खोजते हैं जल्द ही प्रसारण और लिस्टिंग की पूरी जानकारी दी जाएगी। “क्लासिक मनोरंजन सीजन” का शुभारंभ शनिवार, 27 जुलाई को बीबीसी फोर और iPlayer पर होगा।

Also Read :8 साल पुराना विवाद: Emraan Hashmi ने Aishwarya Rai से माफी मांगने की इच्छा जताई ?

newsforindia.in

Written by newsforindia.in

Leave a Reply

Avatar

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Dhruv Rathee

Dhruv Rathee पर महाराष्ट्र साइबर पुलिस ने दर्ज किया मामला , पैरोडी अकाउंट ने फैलाई झूठी खबर ?

Lionel Messi

”Copa America Final 2024: Lionel Messi की चोट के बावजूद अर्जेंटीना ने जीता खिताब”

WhatsApp channel Join Now
Telegram channel Join Now