Tinder Date Fraud in Delhi: युवक को 1.2 लाख रुपये का बिल भरने को किया मजबूर, कैफे मालिक समेत लड़की भी गिरफ्तार ?

Share with the world

Delhi में एक सिविल सर्विस के छात्र को Tinder डेटिंग ऐप पर ठगी की गई। छात्र ने टिंडर ऐप पर वर्षा नाम की एक लड़की से बातचीत शुरू की और 23 जून को विकास मार्ग के ब्लैक मिरर कैफे में उससे मिलने का फैसला किया। फिर 1,21,917.70 रुपये का भारी-भरकम बिल दिया। उसने इस बिल पर सवाल उठाने पर कैफे स्टाफ ने उसे धमकाकर पूरा पैसा वसूल लिया।

Tinder
Tinder Date Fraud in Delhi

Delhi में सिविल सर्विस के छात्र को Tinder Dating App के जरिये फ्राड की गई है । छात्र ने टिंडर ऐप पर वर्षा नाम की एक लड़की से बातचीत शुरू की और 23 जून को विकास मार्ग के ब्लैक मिरर कैफे में उससे मिलने का फैसला किया उस दिन वर्षा के मुताबिक उसका जन्मदिन था , उन्होंने कुछ स्नैक्स और केक कैफे में ऑर्डर किए। वर्षा ने चार शॉट फ्रूट वाइन भी पिया।शाम को वर्षा ने परिवार में अचानक इमरजेंसी बता कर कैफे से चली गई ।

Tinder Date Fraud सिविल सर्विस के छात्र जबरन वसूला 1,21,917.70 रुपये ?

लड़की के जाने के बाद ब्लैक मिरर कैफे ने लड़के को 1,21,917.70 रुपये का भारी-भरकम बिल थमा दिया उसने इस बिल पर सवाल उठाने पर कैफे स्टाफ ने उसे धमकाकर पूरा पैसा वसूल लिया। युवक ने तत्काल पुलिस स्टेशन जाकर शिकायत की। पुलिस जांच ने पाया कि कैफे मालिक अक्षय पहवा, उसके रिश्तेदार वंश पहवा और उनके दोस्त अंश ग्रोवर इस ठगी में शामिल थे। इन लोगों ने कई “टेबल मैनेजर” नियुक्त किए थे जो फेक प्रोफाइल बनाकर डेटिंग ऐप्स पर लोगों को फंसाते हैं।

पुलिस को जांच में पता चला कि वर्षा का असली नाम अफसाना परवीन है , जिसे आयशा या नूर भी कहते थे तकनीकी निगरानी की मदद से अफसाना को दूसरे कैफे में पुलिस ने गिरफ्तार किया। साथ ही, पुलिस ने पाया कि ब्लैक मिरर कैफे में ठगी के बिल को आपस में बाटा गया था । 15 प्रतिशत अफसाना, 45 प्रतिशत टेबल और कैफे मैनेजर, और बाकी 40 प्रतिशत मालिकों को मिलता था।

घटना की गहन जांच जारी है और अन्य सह-आरोपियों को गिरफ्तार करने की कोशिश हो रही है। दिल्ली, एनसीआर, मुंबई, बेंगलुरु, हैदराबाद जैसे बड़े मेट्रो शहरों में ऐसे कई स्कैम चल रहे हैं जिनका लक्ष्य पैसे ठगना है।

Also Read :” Isha Ambani की In vitro fertilization (IVF) के माध्यम से जुड़वा बच्चों को जन्म देने की अफवाह ‘सच’ निकली “

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *