in

Stree 2 ने एडवांस बुकिंग में मरी बाजी :15 अगस्त 2024 को बॉलीवुड की बड़ी भिड़ंत ?

Stree 2
Stree 2 ,khel khel main,vedaa
Stree 2
Stree 2 ,khel khel main,vedaa

15 August 2024 :- इस बार स्वतंत्रता दिवस पर बॉक्स ऑफिस पर गजब की हलचल देखने को मिलेगी। एक ही दिन में तीन बड़ी फिल्में रिलीज हो रही हैं: श्रद्धा कपूर की हॉरर-कॉमेडी “स्त्री 2”,(Stree 2) अक्षय कुमार की “खेल खेल में”, और जॉन अब्राहम की एक्शन फिल्म “वेदा” लेकिन शुरुआती आंकड़े दिखा रहे हैं कि “स्त्री 2” ने बाकियों से काफी आगे निकल चुकी है।

 “Stree 2” की एडवांस बुकिंग ने तोड़े रिकॉर्ड्स ,

श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की “Stree 2” के लिए दर्शकों का जबरदस्त उत्साह देखने को मिल रहा है। Sacnilk.com की रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म ने पहले ही दिन के लिए ₹11.37 करोड़ की एडवांस बुकिंग कर ली है, और अब तक 3,81,878 टिकट्स बिक चुके हैं। इसके मुकाबले, “खेल खेल में” ने 15,001 टिकट्स के साथ ₹55.33 लाख, और “वेदा” ने 23,335 टिकट्स के साथ ₹56.57 लाख की एडवांस बुकिंग दर्ज की है।

जहां “Stree 2” दर्शकों के बीच सबसे ज्यादा लोकप्रिय साबित हो रही है, वहीं तमिल अभिनेता विक्रम की “थंगालान”, तेलुगु स्टार राम पोथिनेनी की “डबल इस्मार्ट” और अन्य फिल्में भी 15 अगस्त को रिलीज हो रही हैं। हालांकि, शुरुआती आंकड़ों से यह साफ हो रहा है कि “स्त्री 2” इस स्वतंत्रता दिवस पर बॉक्स ऑफिस की रानी बनने जा रही है।

अक्षय कुमार की “खेल खेल में” और अन्य फिल्में ,

अक्षय कुमार, जो स्वतंत्रता दिवस पर अक्सर देशभक्ति और सामाजिक मुद्दों पर आधारित फिल्में लाते हैं, इस बार “खेल खेल में” के साथ दर्शकों के सामने आ रहे हैं। यह लंबा वीकेंड सभी फिल्मों के लिए महत्वपूर्ण है, लेकिन “Stree 2” ने अभी से अपनी जीत की राह पक्की कर ली है।

Read Also ; 78वें स्वतंत्रता दिवस की तैयारी: ‘Har Ghar Tiranga’ कॉलर ट्यून की वापसी ?

newsforindia.in

Written by newsforindia.in

Leave a Reply

Avatar

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Tiranga

78वें स्वतंत्रता दिवस की तैयारी: ‘Har Ghar Tiranga’ कॉलर ट्यून की वापसी ?

Jasmin Walia

Hardik Pandya और Jasmin Walia के रिश्ते की चर्चा: क्या ग्रीस में एक साथ छुट्टियां मना रहे हैं?

WhatsApp channel Join Now
Telegram channel Join Now