in

Sona Dey का वायरल MMS : सच्चाई या अफवाह?

Sona Dey
Image credit : sona_dey_official

सोशल मीडिया पर वायरल हुई Sona Dey हालाँकि, उनका यह वायरल होना किसी डांस वीडियो या रील के कारण नहीं है, बल्कि एक कथित एमएमएस वीडियो की वजह से है।

Sona Dey
Image credit : sona_dey_official

इन दिनों सोशल मीडिया पर सोना डे (Sona Dey) तेजी से वायरल हो रही हैं। हालाँकि, उनका यह वायरल होना किसी डांस वीडियो या रील के कारण नहीं है, बल्कि एक कथित एमएमएस वीडियो की वजह से है। सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर और यूट्यूबर सोना डे विवादों में घिर गईं, जब उनका एक कथित एमएमएस वीडियो इंटरनेट पर फैलने लगा। वीडियो में सोना डे आपत्तिजनक स्थिति में दिखने का दावा किया जा रहा है। हालाँकि, सोना डे ने इस वीडियो को पूरी तरह फर्जी करार दिया है और कहा है कि वीडियो में दिखने वाली महिला वह नहीं हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sona Dey (@sona_dey_official)

Sona Dey  कौन हैं?

Sona Dey एक जानी-मानी सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर और यूट्यूबर हैं। उनके इंस्टाग्राम पर लाखों फॉलोअर्स हैं और यूट्यूब चैनल पर 2.5 मिलियन से अधिक सब्सक्राइबर्स हैं। सोना अपने चैनल पर नियमित रूप से डांस वीडियो और व्लॉग अपलोड करती रहती हैं, जिनसे उन्होंने एक बड़ी फैन फॉलोइंग बनाई है। इन दिनों उन्हें इंटरनेट पर खूब सर्च किया जा रहा है, परंतु इसका कारण उनके कंटेंट से ज़्यादा उनका कथित वायरल एमएमएस वीडियो है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sona Dey (@sona_dey_official)

वायरल वीडियो पर Sona Dey का बयान ,

Sona Dey ने वायरल वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए अपना पक्ष स्पष्ट किया। उन्होंने कहा, “यह वीडियो पूरी तरह से झूठा है और इसे केवल मुझे बदनाम करने के इरादे से एडिट किया गया है।” अपने यूट्यूब चैनल पर जारी एक वीडियो में सोना ने साफ तौर पर बताया कि वीडियो में दिख रही महिला वह नहीं हैं, बल्कि वह एक बांग्लादेशी महिला है। उन्होंने इस पूरे प्रकरण को उन्हें बदनाम करने की साजिश बताया और कहा कि यह वीडियो जानबूझकर उनके नाम से जोड़ा जा रहा है।

 लोगों की प्रतिक्रियाएं और सवाल ,

सोशल मीडिया पर यह वीडियो लीक होने के बाद से यूजर्स के बीच अनेक सवाल उठ खड़े हुए हैं, लोग यह जानने को उत्सुक हैं कि क्या यह वाकई सोना डे की हरकत है या यह कोई डिजिटल हेरफेर, जैसे एआई या डीपफेक तकनीक का परिणाम है? एक यूजर ने कमेंट करते हुए पूछा, “क्या यह कोई डीपफेक वीडियो है?” वहीं, दूसरे ने लिखा, “सोना डे का यह वीडियो वायरल होना इस बात का प्रमाण है कि सोशल मीडिया पर किसी की छवि को धूमिल करना कितना आसान हो गया है।”

Sona Dey के समर्थकों की प्रतिक्रिया ,

सोना डे के समर्थकों का मानना है कि उनके साथ अन्याय हुआ है। एक यूजर ने लिखा, “सोना डे के साथ यह पूरी तरह गलत हुआ है।”कई अन्य लोग भी मानते हैं कि यह वीडियो केवल उन्हें बदनाम करने के लिए फैलाया गया है और इसका वास्तविकता से कोई लेना-देना नहीं है।

निष्कर्ष

Sona Dey  का यह कथित वायरल वीडियो सोशल मीडिया पर बवाल मचा रहा है। यह स्पष्ट करना ज़रूरी है कि वायरल वीडियो को लेकर सोना डे ने इसे पूरी तरह से गलत और फर्जी बताया है। ऐसे में इस घटना ने सोशल मीडिया पर फेक न्यूज और गलत जानकारी फैलने की गंभीरता को भी उजागर किया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sona Dey (@sona_dey_official)

Read Also :- ISRO की एक और बड़ी छलांग: SSLV-D3 के साथ EOS-08 सैटेलाइट का सफलतापूर्वक प्रक्षेपण ?

newsforindia.in

Written by newsforindia.in

Leave a Reply

Avatar

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ISRO

ISRO की एक और बड़ी छलांग: SSLV-D3 के साथ EOS-08 सैटेलाइट का सफलतापूर्वक प्रक्षेपण ?

National Film Awards 2024

National Film Awards 2024 :70वा राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार ?

WhatsApp channel Join Now
Telegram channel Join Now