in

“Ranbir Kapoor & Alia Bhatt की प्रेम कहानी: उम्र के अंतर को पार कर एक गहरी दोस्ती और प्यारे परिवार की ओर कदम”

Ranbir Kapoor
Ranbir Kapoor & Alia Bhatt

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की रोमांटिक कहानी की शुरुआत फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की शूटिंग के दौरान हुई थी। साल 2022 में, इन दोनों ने एक बेहद सादगी से शादी की, और उनके बीच 11 साल का उम्र का अंतर है। हाल ही में,रणबीर ने एक इंटरव्यू के दौरान इस उम्र के अंतर पर खुलकर बात की।

Ranbir Kapoor
Ranbir Kapoor & Alia Bhatt

Ranbir Kapoor ने हाल ही में एक पॉडकास्ट इंटरव्यू में Alia Bhatt के बारे में बात करते हुए कहा कि वह उनकी बेस्ट फ्रेंड हैं। रणबीर ने कहा, “मैं बहुत खुश हूं कि मैंने एक ऐसे इंसान से शादी की जो मेरी बहुत अच्छी दोस्त भी है। हम साथ में बहुत सारी बातें, हंसी-मजाक और चुगलियां करते हैं  आलिया मेरी बेस्ट फ्रेंड है, और मैं इसके लिए बहुत लकी महसूस करता हूं।”

एज गैप पर भी Ranbir Kapoor की खुल कर बात :

रणबीर ने याद दिलाया कि उनकी पहली मुलाकात एक फोटोशूट के दौरान हुई थी, जब वह 20 साल के थे और आलिया केवल 9 साल की थीं, रणबीर ने स्वीकार किया कि अब इस बारे में बात करना थोड़ा अजीब लगता है। उन्होंने बताया कि उस समय संजय लीला भंसाली चाइल्ड मैरिज पर एक फिल्म ‘बालिक वधू’ बनाना चाहते थे, और यही शूटिंग के दौरान उनकी मुलाकात हुई थी।

आलिया की सराहना और शादी की बात ,

Ranbir Kapoor ने आलिया की तारीफ करते हुए कहा कि वह एक अद्भुत औरत हैं जो उनके जीवन में रंग भर दी   हैं। उन्होंने बताया कि एक्टर, आर्टिस्ट, बेटी और बहन के रूप में वह उनकी बहुत इज्जत करते हैं। रणबीर ने यह भी कहा कि उन्हें आलिया के साथ हॉलिडे पर जाना और घर पर रहना दोनों ही पसंद है। पांच साल के रिश्ते के बाद, 14 अप्रैल 2022 को उन्होंने शादी की, और आज वे एक प्यारी सी बेटी राहा कपूर के माता-पिता हैं।
Read Also :“ Lady Gaga ने Paris Olympic 2024 की शुरुआत को बनाया ऐतिहासिक: गुलाबी पंखों और अविस्मरणीय प्रदर्शन से छा गईं!”

newsforindia.in

Written by newsforindia.in

Leave a Reply

Avatar

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Wayanad

Wayanad Landslide: मॉनसून के कहर से तबाही का मंजर ?

Friendship Day 2024

Friendship Day 2024 : दोस्ती के अनमोल बंधन को मनाने का खास दिन ?

WhatsApp channel Join Now
Telegram channel Join Now