in

Nivin Pauly पर गंभीर आरोप: मलयालम फिल्म उद्योग में हलचल ,

Kerala : मलयालम फिल्म इंडस्ट्री में हाल ही में एक बड़ा बवाल मच गया है। चर्चित फिल्म स्टार निविन पॉली (Nivin Pauly) पर गंभीर आरोप लगे हैं, जिन्हें केरल सरकार के विशेष जांच दल (SIT) के हवाले किया गया है।

Nivin Pauly
Nivin Pauly

Kerala के एर्नाकुलम जिले में एक महिला ने निविन पॉली (Nivin Pauly) के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। महिला का आरोप है कि उसे फिल्मों में काम दिलाने का झांसा देकर धोखा दिया गया और विदेश में उसके साथ छह लोगों के एक समूह ने यौन शोषण किया। इस मामले में निविन पॉली का नाम छठे आरोपी के रूप में सामने आया है।

इस मामले पर Nivin Pauly ने मंगलवार को एक आपातकालीन प्रेस कॉन्फ्रेंस बुलाई और इन आरोपों को सिरे से खारिज कर दिया। उनका कहना है, “मैं उस महिला को जानता तक नहीं, न ही कभी उससे मिला हूँ। ये आरोप पूरी तरह बेबुनियाद हैं, और मैं इन्हें गलत साबित करने के लिए किसी भी हद तक जाऊंगा।” उन्होंने यह भी कहा कि वह इस मामले की जांच में पूरा सहयोग करेंगे ताकि सच सामने आ सके।

निविन ने बताया कि करीब 45 दिन पहले पुलिस ने उन्हें इस शिकायत की जानकारी दी थी, और तब उन्होंने पुलिस को स्पष्ट कर दिया था कि वे उस महिला को नहीं जानते। इसके बाद पुलिस ने मामला बंद कर दिया था, लेकिन अब इसे फिर से खोलने की कोशिश हो रही है।

Nivin Pauly ने सोशल मीडिया पर भी इस मामले पर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने प्लेटफार्म X पर लिखा, “यह खबर पूरी तरह झूठी है मैं इन आरोपों को गलत साबित करने और दोषियों को सामने लाने के लिए हर संभव प्रयास करूंगा।”

हेमा समिति की रिपोर्ट का प्रभाव ,

रिपोर्ट के मुताबिक,महिला ने हेमा समिति की रिपोर्ट के बाद कई और मामलों की सुनवाई के बाद नई शिकायत दर्ज करने का फैसला किया। इस रिपोर्ट के बाद से मलयालम फिल्म इंडस्ट्री में कई विवाद उठ खड़े हुए हैं, और अब तक 11 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की जा चुकी है, जिनमें से 9 फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े हैं।

Nivin Pauly का फिल्मी सफर ,

निविन पॉली ने 2010 में फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा और अब तक 50 से अधिक फिल्मों में काम किया है। 2016 में उन्होंने ‘एक्शन हीरो बिजू’ के साथ निर्माता के रूप में भी काम किया, जो सुपरहिट साबित हुई।

यह मामला मलयालम फिल्म इंडस्ट्री में बड़ी हलचल पैदा कर सकता है, और अब सभी की नजरें SIT की जांच पर हैं, जो सच का खुलासा करने वाली है।

Read Also :“Netflix ‘IC 814 The kandahar hijacking : अपहरणकर्ताओं के नाम बदलने से मचा तूफान”

newsforindia.in

Written by newsforindia.in

Leave a Reply

Avatar

Your email address will not be published. Required fields are marked *

IC 814 The kandahar hijack

“Netflix ‘IC 814 The kandahar hijacking : अपहरणकर्ताओं के नाम बदलने से मचा तूफान”

Jawa 42 FJ

Mahindra & Mahindra backed Classic Legends : IPO के साथ नई ऊंचाइयों की ओर एक नया कदम ?

WhatsApp channel Join Now
Telegram channel Join Now