in

Rhea Chakraborty और Nikhil Kamath का बाइक राइड वीडियो हुआ वायरल ?

Nikhil Kamath
Rhea Chakraborty & Nikhil Kamath

Mumbai : रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) को निखिल कामत (Nikhil Kamath) की बाइक पर पीछे बैठा देखा गया, जहाँ उन्होंने एक क्रॉप्ड रस्ट टॉप, डेनिम जैकेट, और पर्पल पैंट पहना हुआ था। इस कैजुअल लुक के साथ रिया ने मास्क तो पहना था, लेकिन हेलमेट की कमी ने सबका ध्यान आकर्षित किया। पपराज़ी द्वारा रिकॉर्ड किए गए इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर खासा ध्यान खींचा।

Nikhil Kamath
Rhea Chakraborty & Nikhil Kamath

हाल ही में अभिनेत्री Rhea Chakraborty को मुंबई की सड़कों पर अपने अफवाहित बॉयफ्रेंड, उद्यमी Nikhil Kamath के साथ बाइक राइड का आनंद लेते हुए देखा गया। यह जोड़ी जैसे ही कैमरे में कैद हुई, उनके वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो गए। सोशल मीडिया पर इन वीडियो के चलते उनके रिश्ते को लेकर एक बार फिर चर्चाएं तेज हो गई हैं।

रिया चक्रवर्ती का हेलमेट न पहनना कई लोगों को नागवार गुजरा। जहाँ Nikhil Kamath सुरक्षा नियमों का पालन करते हुए हेलमेट पहने हुए नजर आए, वहीं रिया की इस लापरवाही पर लोगों ने सोशल मीडिया पर कड़ी आलोचना की। नेटिज़न्स ने सड़क सुरक्षा को नजरअंदाज करने पर नकारात्मक टिप्पणियाँ की और सवाल उठाए कि एक सेलिब्रिटी होने के नाते उन्हें और जिम्मेदारी दिखानी चाहिए थी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by IWMBuzz (@iwmbuzz)

Rhea और Nikhil के रिश्ते की अफवाहें पहली बार अक्टूबर 2023 में सामने आईं, जब उन्हें एक पार्टी में एक साथ देखा गया। उस समय, रिया को कार की पिछली सीट पर और निखिल को सामने की सीट पर बैठा देखा गया था, जिसने उनके रिश्ते को लेकर अटकलों को और हवा दी थी।

बिजिनेस टायकून है Nikhil Kamath

Nikhil Kamath ने 2010 में अपने बड़े भाई नितिन कामथ के साथ मिलकर जीरोधा की स्थापना की यह डिस्काउंट ब्रोकरेज फर्म ने भारत के ब्रोकरेज बाजार में एक नई धारा शुरू की। बैंगलोर स्थित जीरोधा आज 10 मिलियन से अधिक ग्राहकों के साथ देश की सबसे बड़ी ब्रोकरेज फर्मों में से एक है।

37 वर्षीय निखिल कामथ 2024 की फोर्ब्स अरबपति सूची में #1062 पर हैं। जो एक तलाकशुदा भारतीय बिजिनेस टायकून है

Read Also – Thalapathy Vijay की धमाकेदार वापसी: ‘GOAT’ का ट्रेलर लॉन्च, एक्शन और थ्रिल से भरपूर फिल्म का इंतजार हुआ और भी रोमांचक!”

Rhea का नया सफर: उद्यमी और पॉडकास्ट होस्ट

Rhea Chakraborty  ने हाल ही में अपनी नई पहचान एक उद्यमी के रूप में बनाई है। उन्होंने अपने भाई शोविक चक्रवर्ती, जिनिता शेट और हरप्रीत सिंह के साथ मिलकर ‘Chapter 2’ नाम से एक कपड़ों का ब्रांड लॉन्च किया है। इसके साथ ही उन्होंने अपने नए पोडकास्ट ‘Chapter 2’ की शुरुआत भी की है, जहाँ उनके पहले मेहमान सुष्मिता सेन थीं।

Sushant Singh Rajput की मौत के बाद जीवन में आए बड़े बदलाव

रिया की जिंदगी में सबसे बड़ा बदलाव तब आया जब उनके बॉयफ्रेंड और अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की दुखद मौत हो गई, रिया पर सुशांत की आत्महत्या के लिए उकसाने और ड्रग से जुड़े मामलों में गिरफ्तार होने का आरोप लगा। उन्होंने 28 दिन बायकुला जेल में बिताए और फिर जमानत पर रिहा हुईं। यह घटना उनके जीवन में निजी और सार्वजनिक दोनों स्तरों पर एक कठिन दौर साबित हुई।

Rhea Chakraborty
Sushant Singh Rajput ,Rhea Chakraborty

रिया चक्रवर्ती की जिंदगी में कई उतार-चढ़ाव आए हैं, लेकिन उन्होंने हर चुनौती का सामना किया है, चाहे वह उनके निजी जीवन से जुड़ी घटनाएं हों या उनके प्रोफेशनल सफर में मिले नए अवसर, रिया हर कदम पर मजबूती से खड़ी रही हैं। 

 

newsforindia.in

Written by newsforindia.in

Leave a Reply

Avatar

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Raksha Bandhan 2024

Raksha Bandhan 2024 : समर्पण, ममता और विश्वास का पवित्र बंधन ?

GOAT Movie

”Venkat Prabhu के चुटीले जवाबों से सजी GOAT Movie का धमाकेदार ट्रेलर लॉन्च, Vijay के साथ उनके अनोखे अंदाज़ ने दर्शकों का दिल जीता ”

WhatsApp channel Join Now
Telegram channel Join Now