in

Madhya Pradesh Rewa में रूह कंपा देने वाली घटना: दो महिलाओ को दबंगों ने जिंदा जमीन में गाड़ा ?

Madhya Pradesh
Madhya Pradesh Rewa

Madhya Pradesh Rewa : एक भयावह वीडियो सामने आई है जो आपकी रूह कंपा देगा, लेकिन Madhya Pradesh  की भाजपा सरकार, राष्ट्रीय महिला आयोग, प्रधानमंत्री, गृहमंत्री, महिला बाल विकास मंत्री इत्यादि की चुप्पी भी नही तुड़वा सकता। निचे आप भी देखिये इस वीडियो को  ?

Madhya Pradesh
Madhya Pradesh Rewa

Madhya Pradesh Rewa जिले के एक छोटे से गांव में जो हुआ, वह आपके रोंगटे खड़े कर देगा दो साहसी महिलाओं ने अपनी जमीन पर जबरन सड़क बनाए जाने का विरोध किया तो दबंगों ने उन्हें निर्ममता से जिंदा जमीन में गाड़ दिया। ये घटना हमारे समाज में मौजूद अत्याचार और अन्याय का काला चेहरा उजागर करती है।

सबसे चौंकाने वाली बात यह है कि इस दर्दनाक घटना के बावजूद, मध्यप्रदेश की भाजपा सरकार, राष्ट्रीय महिला आयोग, प्रधानमंत्री, गृहमंत्री, महिला बाल विकास मंत्री और अन्य जिम्मेदार अधिकारियों ने इस पर चुप्पी साध रखी है। यह चुप्पी एक समाज के रूप में हमारी असफलता का प्रमाण है, जहां महिलाओं की सुरक्षा और उनके अधिकारों की रक्षा की बात महज कागजों तक सीमित रह जाती है।

इस घटना का वीडियो देखकर हर किसी का दिल दहल जाएगा, लेकिन क्या हमारी सरकार और प्रशासन की संवेदनशीलता भी जागेगी?क्या इस जघन्य अपराध के दोषियों को सजा मिलेगी या यह घटना भी अन्य कई घटनाओं की तरह गुमनामी में खो जाएगी?

आप भी देखिये Madhya Pradesh Rewa की इस वीडियो को ?

Read Also :Landslide in Kedarnath 2024 :केदारनाथ पैदल मार्ग पर भूस्खलन से बड़ा हादसा, तीन की मौत, पांच घायल ?

newsforindia.in

Written by newsforindia.in

Leave a Reply

Avatar

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Arvind Kejriwal

AAP का गंभीर आरोप: ‘BJP और दिल्ली LG Arvind Kejriwal की जान के साथ खेल रहे हैं ?

Joe Biden

”बड़ा राजनीतिक झटका: Joe Biden ने 2024 के चुनाव से हटकर Kamala Harris का समर्थन किया”

WhatsApp channel Join Now
Telegram channel Join Now