in

Kim Kardashian की मुंबई आगमन से अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में चार चाँद ?

Kim Kardashian
Kim Kardashian

Kim Kardashian और उनकी बहन Kloe Kardashian अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की हाई-प्रोफाइल शादी के लिए मुंबई पहुंचीं , ”Global sensation” की भारत आगमन ने उनके भारतीय फैंस के काफी उत्साह में हैं।

Kim Kardashian
Kim Kardashian

Kim Kardashian किम कर्दाशियन और उनकी बहन ‘Kloe Kardashian‘ क्लो कर्दाशियन अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की हाई-प्रोफाइल शादी के लिए मुंबई पहुंचीं। किम और क्लो की मुंबई एयरपोर्ट से ली गई तस्वीरें ऑनलाइन आते ही सोशल मीडिया पर लोग दीवाने हो गए। इस कार्यक्रम में सैमसंग इलेक्ट्रॉनिक्स के चेयरमैन ली जे-योंग, प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस भी शामिल हुए।

ग्लोबल सेंसेशन किम कर्दाशियन की भारत आगमन ने देसी फैंस के बीच उत्साह की लहर पैदा कर दी। गुरुवार रात को किम और उनकी बहन क्लो कर्दाशियन अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी के लिए मुंबई पहुंचीं। पैपराज़ी ने दोनों बहनों को कलीना एयरपोर्ट से निकलते तस्वीर ले ली जो अब वायरल है ।

किम ने एयरपोर्ट पर न्यूड ड्रेस और डार्क सनग्लासेस पहनी थी । क्लो ने व्हाइट जींस और टी-शर्ट में थी मुंबई के ताज महल होटल में किम का स्वागत करते हुए उनके माथे पर टिक्का लगाया गया था।

Kim Kardashian के अलावा ये भी पहुंचे अनंत और राधिका की शादी में शामिल होने

अनंत और राधिका की शादी में शामिल होने के लिए गुरुवार को मुंबई  प्रियंका चोपड़ा और उनका पति निक जोनस भी पहुंचे  पिछले हफ्ते अनंत और राधिका के संगीत समारोह में जस्टिन बीबर ने सैकड़ों लोगों के लिए परफॉर्म किया। अब देखना है कि टिनसेल टाउन से कौन-कौन इस वर्ष की सबसे सबसे खर्चीली और प्रसिद्ध शादी में भाग लेगा।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kim Kardashian (@kimkardashian)

Also Read :  Indian 2 : 28 साल बाद धमाकेदार वापसी’ कमल हसन की ‘इंडियन 2′ सिनेमाघरों में, इंडियन 3 की भी हुई घोषणा ?

newsforindia.in

Written by newsforindia.in

Leave a Reply

Avatar

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Indian 2

Indian 2 : 28 साल बाद धमाकेदार वापसी’ कमल हसन की ‘इंडियन 2′ सिनेमाघरों में, इंडियन 3 की भी हुई घोषणा ?

Anant Ambani wedding

Anant Ambani Wedding : अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शाही शादी में खाने में क्या है ‘ख़ास’?

WhatsApp channel Join Now
Telegram channel Join Now