in

” Kill का OTT धमाका: बॉलीवुड की हॉट एक्शन थ्रिलर अब विदेशों में, भारत में इंतजार जारी!”

" Kill
bollywood movie kill

निर्माताओं ने खुलासा किया था कि ‘किल’ (Kill) एक ऐसी फिल्म है जिसे कमजोर दिलवालो  को देखने की सलाह नहीं दी जा सकती, लेकिन अब यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध हो चुकी है। हालांकि, इसमें एक बड़ा ट्विस्ट है!

" Kill
bollywood movie kill

Kill एक हाई-ऑक्टेन बॉलीवुड एक्शन थ्रिलर है, जिसे मशहूर निर्देशक और निर्माता करण जौहर ने पेश किया है, इस फिल्म की पटकथा और निर्देशन का जिम्मा निखिल नागेश भट्ट ने संभाला है, जबकि शानदार सिनेमैटोग्राफी की जिम्मेदारी राफी मेहमूद पर थी।

Kill ने बॉक्स ऑफिस पर अप्रत्याशित सफलता प्राप्त की है। फिल्म की दमदार एक्शन सीन्स और हिंसात्मक दृश्यों ने दर्शकों का ध्यान आकर्षित किया है। केवल बॉक्स ऑफिस के आंकड़े ही नहीं, बल्कि फिल्म को शानदार समीक्षाएं भी मिल रही हैं। अब, ‘किल’ के ओटीटी रिलीज की चर्चाएं तेज हो गई हैं। फिल्म ने वैश्विक स्तर पर लगभग 41 करोड़ रुपए की कमाई की है।

Kill किस OTT  प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध है

हालांकि, Kill अभी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध है, लेकिन भारतीय दर्शकों के लिए नहीं। फिलहाल, यह फिल्म केवल विदेशों में ही देखी जा सकती है, यूएस और यूके के दर्शक ‘किल’ का आनंद ले सकते हैं। इसके लिए उन्हें अमेज़न प्राइम वीडियो पर 24.99 डॉलर का भुगतान करना होगा। इसके अतिरिक्त, ऐप्पल टीवी पर भी वीडियो ऑन डिमांड के माध्यम से ‘किल’ उपलब्ध है।

भारतीय ओटीटी दर्शकों को ‘किल’ का आनंद लेने के लिए सितंबर तक का इंतजार करना पड़ेगा। भारत में फिल्म अभी भी सिनेमाघरों में चल रही है, जो ओटीटी रिलीज में देरी का मुख्य कारण है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, ‘किल’ को ‘जॉन विक’ श्रृंखला बनाने वाले प्रोडक्शन हाउस द्वारा हॉलीवुड में भी रिलीज किया जा सकता है।

Read Also :“Janhvi Kapoor का बयान : गांधी और अंबेडकर की बहस पर आई नई राय और PR टीम की चिंताएं”

newsforindia.in

Written by newsforindia.in

Leave a Reply

Avatar

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Janhvi Kapoor

“Janhvi Kapoor का बयान : गांधी और अंबेडकर की बहस पर आई नई राय और PR टीम की चिंताएं”

'Nepal plane crash:

”Nepal plane crash: त्रिभुवन एयरपोर्ट पर सौर्या एयरलाइंस का विमान टेक-ऑफ के दौरान दुर्घटनाग्रस्त,18 की मौत”

WhatsApp channel Join Now
Telegram channel Join Now