in ,

Hardik Pandya और Jasmin Walia के रिश्ते की चर्चा: क्या ग्रीस में एक साथ छुट्टियां मना रहे हैं?

Jasmin Walia
Hardik Pandya ,Jasmin Walia

भारतीय क्रिकेट स्टार हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) और ब्रिटिश सिंगर जैस्मिन वालिया (Jasmin Walia) के बीच डेटिंग की अफवाहें जोर पकड़ रही हैं। यह सब तब शुरू हुआ जब हार्दिक ने अपनी पत्नी नताशा स्टेनकोविक से अलग होने की घोषणा की, और इसके कुछ ही समय बाद हार्दिक और जैस्मिन के ग्रीस में एक साथ छुट्टियां बिताने की तस्वीरें सामने आईं।

Jasmin Walia
Hardik Pandya ,Jasmin Walia

यह अफवाह तब और तेज हो गई जब सोशल मीडिया यूजर्स ने देखा कि हार्दिक और जैस्मिन ने इंस्टाग्राम पर एक ही पूल के पास से तस्वीरें पोस्ट की हैं। Jasmin Walia ने एक तस्वीर में नीले बिकिनी में ग्रीस के मायकोनोस के सुंदर दृश्य के साथ पोज़ दिया, जबकि हार्दिक ने भी उसी स्थान से एक वीडियो साझा किया दोनों के पोस्ट की पृष्ठभूमि एक जैसी थी, जिससे फैंस के बीच उत्सुकता और बढ़ गई।

Jasmin Walia ने सोशल मीडिया पर किया Like ,

Jasmin Walia ने हार्दिक के वीडियो को लाइक किया, जिससे इन अफवाहों को और बल मिला। हार्दिक ने जैस्मिन की सभी हालिया तस्वीरों को लाइक किया है, जो यह संकेत देती हैं कि दोनों के बीच कुछ खास चल रहा है। सोशल मीडिया पर लोग इस नए जोड़े के बारे में चर्चा करने लगे। एक यूजर ने जैस्मिन की तस्वीर पर टिप्पणी की, “हार्दिक पांड्या और आप साथ में हैं, ग्रीस में नए लव बर्ड्स का आनंद।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Jasmin Walia (@jasminwalia)

नताशा स्टेनकोविक और हार्दिक पांड्या का अलगाव .

इस बीच, नताशा स्टेनकोविक अपने बेटे अगस्त्य के साथ सर्बिया लौट गईं। हार्दिक और नताशा की शादी 2020 में हुई थी, लेकिन मई 2023 में उनके अलग होने की अफवाहें सामने आईं जब नताशा ने अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल से ‘पांड्या’ उपनाम हटा दिया। जुलाई में इस जोड़े ने एक संयुक्त बयान में अपने अलग होने की पुष्टि की, जिसमें उन्होंने कहा कि यह निर्णय आपसी सहमति से लिया गया और उनके बेटे अगस्त्य की भलाई के लिए था।

 

Instagram पर यह पोस्ट देखें

 

@natasastankovic__ द्वारा साझा की गई पोस्ट

 सह-पालन के प्रति प्रतिबद्धता ,

हार्दिक और नताशा ने अपने बयान में कहा कि वे दोनों अपने बेटे के सह-पालन के लिए प्रतिबद्ध हैं और उसकी खुशी के लिए हर संभव कोशिश करेंगे. उन्होंने लोगों से अनुरोध किया कि वे इस कठिन समय में उनकी निजता का सम्मान करें।

Read Also :  Stree 2 ने एडवांस बुकिंग में मरी बाजी :15 अगस्त 2024 को बॉलीवुड की बड़ी भिड़ंत ?

newsforindia.in

Written by newsforindia.in

Leave a Reply

Avatar

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Stree 2

Stree 2 ने एडवांस बुकिंग में मरी बाजी :15 अगस्त 2024 को बॉलीवुड की बड़ी भिड़ंत ?

Khalid Bin Mohsen Shaari

”Khalid Bin Mohsen Shaari ” की जिंदगी बदलने वाला सफर : 542 किलो वजन घटाने की अद्भुत कहानी ?

WhatsApp channel Join Now
Telegram channel Join Now