in

Actress Ishita Raj ने दिल की बात कहकर मचाई हलचल” Hardik Pandya की Love Life पर फिर से चर्चा ?

”Hardik Pandya : हार्दिक पांड्या की निजी जिंदगी फिर सुर्खियों में एक्ट्रेस इशिता राज (ishita raj) ने जाहिर की अपनी भावनाएं

Ishita Raj
Ishita Raj Hardik Pandya (Photo Credit-Instagram)

Ishita Raj : भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) अपने शानदार प्रोफेशनल करियर के साथ-साथ अपनी निजी जिंदगी के कारण भी चर्चा में रहते हैं। हाल ही में नताशा स्टेनकोविक (Natasha Stankovic) से तलाक के बाद, उनकी निजी जिंदगी को लेकर कई खबरें सामने आईं। अब, बी टाउन की एक फेमस एक्ट्रेस ने हार्दिक को लेकर खुलकर अपने दिल की बात कही है, जिससे उनकी लव लाइफ फिर सुर्खियों में आ गई है।

हार्दिक पांड्या की पर्सनल लाइफ हमेशा से ही चर्चा का विषय रही है, और अब इसमें एक और नया मोड़ आया है। मशहूर एक्ट्रेस इशिता राज (ishita raj) ने हाल ही में एक इंटरव्यू में हार्दिक पांड्या के प्रति अपनी भावनाओं का इज़हार किया है। उन्होंने कहा, “मैं हार्दिक को बहुत पसंद करती हूं।” इशिता का यह बयान उनकी प्रशंसा और स्नेह को दर्शाता है, लेकिन इसे हार्दिक की लव लाइफ से जोड़कर देखना गलत होगा।

 Ishita Raj का फिल्मी सफर

Ishita Raj बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री हैं, जिन्होंने ‘प्यार का पंचनामा’ सीरीज और ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ जैसी फिल्मों में बेहतरीन अभिनय किया है। हाल ही में वह नेटफ्लिक्स की फिल्म ‘वाइल्ड वाइल्ड पंजाब’ में नजर आईं, जहां उन्होंने एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाई, इशिता का यह बयान उनके करियर और व्यक्तित्व को एक नई दिशा में ले जा सकता है, लेकिन इसे हार्दिक पांड्या की निजी जिंदगी से जोड़ना उचित नहीं होगा।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ishita Raj💫 (@iamishitaraj)

इस तरह, Hardik Pandya और Ishita Raj दोनों ही अपने-अपने क्षेत्रों में शानदार काम कर रहे हैं, और यह बयान महज एक दोस्ताना इज़हार था, जिसे गलत तरीके से नहीं लिया जाना चाहिए।

Read Also :”Venkat Prabhu के चुटीले जवाबों से सजी GOAT Movie का धमाकेदार ट्रेलर लॉन्च, Vijay के साथ उनके अनोखे अंदाज़ ने दर्शकों का दिल जीता ”

newsforindia.in

Written by newsforindia.in

Leave a Reply

Avatar

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Carlos Alcaraz

Carlos Alcaraz : US Open 2024 में जीत की नई इबारत लिखने की तैयारी ?

Vistara

“Vistara की विदाई : Air India के साथ विलय के बाद उड़ानें होंगी नए आयाम पर”

WhatsApp channel Join Now
Telegram channel Join Now