in

Inter Miami CF का ऐतिहासिक स्पेशल ओलंपिक्स यूनिफाइड मैच: शिकागो फायर के साथ 2-2 का रोमांचक ड्रा ?

Inter Miami
Inter Miami CF Special Olympics Unified Team

Inter Miami CF ने चेज़ स्टेडियम में स्पेशल ओलंपिक्स यूनिफाइड होम मैच की मेजबानी की। 2024 इंटर मियामी CF स्पेशल ओलंपिक्स यूनिफाइड टीम ने शिकागो फायर की स्पेशल ओलंपिक्स यूनिफाइड टीम का सामना किया , जो 2-2 के रोमांचक ड्रा पर समाप्त हुआ।

Inter Miami
Inter Miami CF Special Olympics Unified Team

यह इवेंट Inter Miami CF के आदर्श वाक्य “फ्रीडम टू ड्रीम” का प्रतीक था, जिसमें खूबसूरत खेल के माध्यम से समावेशिता और विविधता को अपनाने का अवसर प्रदान किया गया। मैच से पहले, इंटर मियामी के गोलकीपर कोच सेबेस्टियन साजा ने स्पेशल ओलंपिक्स यूनिफाइड टीम के गोलकीपर्स का वॉर्म-अप सत्र का नेतृत्व किया।

साजा ने कहा, “मेरे लिए यह एक सुंदर अनुभव रहा है। जब उन्होंने मुझे हमारे स्पेशल ओलंपिक्स यूनिफाइड टीम के गोलकीपर्स के वॉर्म अप में सहायता के लिए बुलाया तो मैं बहुत खुश था। मुझे लगता है कि इंटर मियामी CF द्वारा इन प्रकार के इवेंट्स का आयोजन शानदार है। एक गोलकीपर ने मुझे बताया कि उन्हें याद है जब मैं खेलता था। यह मेरे दिल को छू गया और निश्चित रूप से मुझे बहुत गर्व हुआ।

Inter Miami ने की खेल की शुरुआत ?

मैच की शुरुआत Inter Miami के कप्तान डेनियल अलोंसो के दूसरे मिनट में किए गए साफ शॉट से हुई, जिससे टीम ने 1-0 की बढ़त हासिल की। 2021 में टीम में शामिल हुए कप्तान ने आज अपना आखिरी मैच खेला, क्योंकि वह अगले सेमेस्टर में अपनी कॉलेज की पढ़ाई शुरू करने वाले हैं।

पहला हाफ इंटर मियामी के पक्ष में जा रहा था जब पीटर रीसे ने एक शक्तिशाली शॉट से क्रॉसबार को हिट किया. दोनों टीमों ने पहले हाफ के दौरान बॉल को साझा किया लेकिन शिकागो ने पहले हाफ के अंत तक 1-2 की बढ़त बना ली। दूसरे हाफ के दौरान, रीसे को उनके पिछले प्रयास के लिए एक गोल से पुरस्कृत किया गया, जिससे मैच के अंतिम क्षणों में स्कोर 2-2 से बराबर हो गया।

Read Also :”Copa America Final 2024: Lionel Messi की चोट के बावजूद अर्जेंटीना ने जीता खिताब”

newsforindia.in

Written by newsforindia.in

Leave a Reply

Avatar

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Mumbai

“Mumbai में कांग्रेस का अनोखा विरोध: टूटी सड़कों और गड्ढों पर ‘विकास’ लिखकर सरकार को किया कटघरे में, वीडियो हुआ वायरल”

Kedarnath

Landslide in Kedarnath 2024 :केदारनाथ पैदल मार्ग पर भूस्खलन से बड़ा हादसा, तीन की मौत, पांच घायल ?

WhatsApp channel Join Now
Telegram channel Join Now