in

”Venkat Prabhu के चुटीले जवाबों से सजी GOAT Movie का धमाकेदार ट्रेलर लॉन्च, Vijay के साथ उनके अनोखे अंदाज़ ने दर्शकों का दिल जीता ”

GOAT Movie
GOAT Movie ,Venkat Prabhu ,Vijay

Chennai में आयोजित GOAT Movie ट्रेलर लॉन्च के दौरान, निर्देशक वेंकट प्रभु ने अपनी हास्यपूर्ण शैली से दर्शकों का दिल जीत लिया, इस मौके पर प्रभु ने अपने चुटीले जवाबों से सबको हंसा-हंसा कर लोटपोट कर दिया।

GOAT Movie
GOAT Movie ,Venkat Prabhu ,Vijay

Venkat Prabhu : वेंकट प्रभु की फिल्म “GOAT Movie” (Greatest of All Time), जो Vijay के सिनेमा करियर की आखिरी कुछ फिल्मों में से एक मानी जा रही है, को लेकर दर्शकों में भारी उत्साह है। विजय अपने राजनीतिक सफर पर आगे बढ़ने से पहले इस फिल्म में एक बार फिर बड़े पर्दे पर दिखेंगे। शनिवार को रिलीज हुए इस फिल्म के ट्रेलर ने फिल्म को लेकर लोगों की उम्मीदें और बढ़ा दी हैं। यह फिल्म 5 सितंबर को दुनियाभर में रिलीज होने वाली है, और इसमें प्रशांत, प्रभुदेवा, मोहन, स्नेहा, लैला, जयराम और मीनाक्षी चौधरी जैसे सितारे शामिल हैं।

वेंकट प्रभु से जब पूछा गया कि फिल्म का नाम “GOAT” क्यों रखा गया, तो उन्होंने बड़े ही मजाकिया अंदाज में जवाब दिया, “यह एक पैन-इंडिया फिल्म है, और हर भाषा में सही ट्रेंडिंग हैशटैग का उपयोग करना मुश्किल हो जाता है। GOAT एक ट्रेंडी टाइटल है, जो हमारी फिल्म को एक सही शुरुआत देता है।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Venkat Prabhu (@venkat_prabhu)

राजनीतिक संदर्भ और GOAT Movie

GOAT Movie ट्रेलर में कुछ डायलॉग विजय की राजनीतिक यात्रा की ओर इशारा करते हैं, लेकिन प्रभु ने स्पष्ट किया कि यह कोई राजनीतिक फिल्म नहीं है। “यह ‘घिल्ली’ फिल्म का संदर्भ है। फिल्म को जब आप देखेंगे, तो समझ आएगा कि यह सब कहानी के साथ कैसे फिट होता है। विजय सर हमेशा फिल्म को फिल्म की तरह ही देखते हैं, और इसमें कोई राजनीतिक संदर्भ नहीं है,” उन्होंने कहा।

वेंकट प्रभु ने बताया कि फिल्म के पोस्टर्स और ‘स्पार्क’ गाने से मिली प्रतिक्रिया को उन्होंने गंभीरता से लिया। “हमने शुरुआत में 22-23 साल के किरदार की योजना बनाई थी, लेकिन विजय सर ने सलाह दी कि किरदार को ऐसा दिखाया जाए कि वह उनसे जुड़ा महसूस हो। हमने उनकी पहचान के अनुरूप बदलाव किए।”

Vijay की प्रतिक्रिया

प्रभु ने यह भी बताया कि विजय ने फिल्म के हर स्टेज में इसे देखा और उसकी सराहना की। “विजय सर ने ट्रेलर को देखा और वह बहुत खुश हैं। उन्होंने फिल्म का आनंद लिया है और इस पर बहुत कुछ कहा, लेकिन वह सब व्यक्तिगत बातें हैं, जिन्हें मैं सार्वजनिक नहीं करना चाहता।”

 राजनीति में Vijay की एंट्री और GOAT

GOAT Movie विजय के राजनीतिक करियर को लेकर फिल्म पर किसी भी प्रकार का असर नहीं पड़ा है “विजय सर ने कभी भी किसी लाइन को अपने राजनीतिक उद्देश्यों के लिए लिखवाने की कोशिश नहीं की। यह एक व्यावसायिक फिल्म है, इसमें कोई राजनीतिक संदर्भ नहीं है,” प्रभु ने स्पष्ट किया।

Read Also – Thalapathy Vijay की धमाकेदार वापसी: ‘GOAT’ का ट्रेलर लॉन्च, एक्शन और थ्रिल से भरपूर फिल्म का इंतजार हुआ और भी रोमांचक!”

फैंस की तरह प्रभु भी चाहते हैं कि विजय और फिल्मों में काम करें। “हम सब चाहते हैं कि विजय सर और फिल्में करें, मैंने उनसे पूछा भी कि क्या वह दोनों चीजें संतुलित कर सकते हैं, तो उन्होंने मुस्कुरा कर कहा, ‘देखते हैं।’ लेकिन उनका भी एक सपना है, और हमें उसका समर्थन करना चाहिए,” प्रभु ने कहा।

धोनी और विजय की तुलना

धोनी और विजय की तुलना पर वेंकट प्रभु ने कहा, “मैंने विजय सर के साथ एक साल बिताया है, इसलिए उन्हें अच्छी तरह जानता हूं। धोनी के साथ इतना समय नहीं बिताया, अगर कभी मौका मिला तो शायद बेहतर बता सकूंगा।”

GOAT Movie के ट्रेलर लॉन्च इवेंट ने न केवल फिल्म को लेकर दर्शकों की उत्सुकता बढ़ाई, बल्कि वेंकट प्रभु के चुटीले और मजेदार जवाबों ने भी इस इवेंट को यादगार बना दिया।

Read Also :- Rhea Chakraborty और Nikhil Kamath का बाइक राइड वीडियो हुआ वायरल ?

 

 

newsforindia.in

Written by newsforindia.in

Leave a Reply

Avatar

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Nikhil Kamath

Rhea Chakraborty और Nikhil Kamath का बाइक राइड वीडियो हुआ वायरल ?

iQOO Z9s

iQOO Z9s & Z9s Pro: जानिए क्यों है ये स्मार्टफोन्स खास ?

WhatsApp channel Join Now
Telegram channel Join Now