in

Carlos Alcaraz : US Open 2024 में जीत की नई इबारत लिखने की तैयारी ?

Spanish Tennis Star : स्पेनिश टेनिस स्टार कार्लोस अल्काराज़ (Carlos Alcaraz) को इस बार यूएस ओपन में बड़ी उम्मीदें,

Carlos Alcaraz
Carlos Alcaraz

Carlos Alcaraz : स्पेनिश टेनिस स्टार कार्लोस अल्काराज़ इस बार यूएस ओपन में भी अपनी शानदार फॉर्म को बरकरार रखने की कोशिश में हैं। फ्रेंच ओपन और विम्बलडन में उनकी जीत के बाद, अब उनसे उम्मीद की जा रही है कि वह ग्रैंड स्लैम मुकाबलों की अपनी जीत की धारा को 16 मैचों तक बढ़ाएंगे। न्यूयॉर्क के कोर्ट पर  खेल जारी है, जहां दुनिया के शीर्ष खिलाड़ी इस प्रतिष्ठित खिताब के लिए संघर्ष कर रहे हैं।

इस सीजन में ऑस्ट्रेलियन ओपन जीत चुके इटली के जानिक सिनर (Janik Sinner) अपने दूसरे ग्रैंड स्लैम खिताब की ओर बढ़ रहे हैं। वह स्थानीय पसंदीदा एलेक्स मिशेलसन से मुकाबला करेंगे, जिनके खिलाफ उन्हें कड़ी चुनौती का सामना करना पड़ सकता है। वहीं, महिला वर्ग में पोलैंड की इगा स्वियाटेक का सामना जापान की शिभारा से होगा।

अल्काराज़ बनाम वैन डे ज़ैंड्सचुल्प: क्या होगा नतीजा?

पुरुषों के मुकाबले में Carlos Alcaraz का सामना डच खिलाड़ी बोटिक वैन डे ज़ैंड्सचुल्प से होगा, भले ही कागज पर यह मुकाबला एकतरफा दिख रहा हो, लेकिन अल्काराज़ अब तक अपने शीर्ष फॉर्म में नहीं आए हैं। पहले दौर में ऑस्ट्रेलियाई क्वालीफायर ली तु ने उन्हें चार सेटों तक खींचा था। हालांकि, अल्काराज़ की क्षमता किसी भी वक्त अपनी गति को बढ़ाने की है, जिससे उन्हें इस मुकाबले में जीत की प्रबल संभावना है।

Carlos Alcaraz
Spanish Tennis Star Carlos Alcaraz

Carlos Alcaraz  का आत्मविश्वास

21 वर्षीय Carlos Alcaraz ने कहा, “मैंने कभी नहीं सोचा कि मैंने ग्रैंड स्लैम में कितने सीधे मैच जीते हैं, लेकिन हम उस संख्या को बढ़ाने की कोशिश करेंगे। हमारा लक्ष्य हमेशा सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करना और हर टूर्नामेंट के फाइनल तक पहुंचना है, खासकर ग्रैंड स्लैम में।”

Read also : Hardik Pandya और Jasmin Walia के रिश्ते की चर्चा: क्या ग्रीस में एक साथ छुट्टियां मना रहे हैं?

newsforindia.in

Written by newsforindia.in

Leave a Reply

Avatar

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Ishita Raj

Actress Ishita Raj ने दिल की बात कहकर मचाई हलचल” Hardik Pandya की Love Life पर फिर से चर्चा ?

WhatsApp channel Join Now
Telegram channel Join Now