in

” हर रविवार Cafe Mysore का खाना खाने का किया खुलासा,, Ambani family ने शांतेरी नायक को दी खास दावत,

Cafe Mysore
Cafe Mysore . Radhika Merchant, Anant Ambani,

Cafe Mysore की मालिक शांतेरी नायक का अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी के जश्न में अंबानी परिवार का स्वागत किया। राधिका ने नायक को उत्सव में उपस्थित होने के लिए धन्यवाद देते हुए कहा, “हम हर रविवार आपका खाना खाते हैं।” अनंत अंबानी ने भी नायक का पैर छूते देखा गया।

Cafe Mysore
Cafe Mysore . Radhika Merchant, Anant Ambani,

इस वीडियो में अनंत अंबानी, राधिका मर्चेंट को (Cafe Mysore) की मालिक शांतेरी नायक का अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी के जश्न में अंबानी परिवार का स्वागत किया। राधिका ने नायक को उत्सव में उपस्थित होने के लिए धन्यवाद देते हुए कहा, “हम हर रविवार आपका खाना खाते हैं।” अनंत अंबानी ने भी नायक का पैर छूते देखा गया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

इस वीडियो में अनंत अंबानी, राधिका मर्चेंट को शांतेरी नायक से मिलवाते हैं, और आनंद पिरामल और श्लोका मेहता भी नायक को हाथ जोड़कर प्रणाम करते हैं अंबानी परिवार में कैफे मैसूर बहुत लोकप्रिय है। मुकेश अंबानी ने इंडिया टुडे के साथ एक पुराने साक्षात्कार में कहा: “1975-79 के बीच, मैं केमिकल इंजीनियरिंग [केमिकल टेक्नोलॉजी संस्थान (ICT), माटुंगा] में चार साल था और कैफ़े मैसूर में खाता था।” हम अभी भी Cafe Mysore के एक कैफे से इडली और डोसा खरीदते हैं और हर हफ्ते वहां जाते हैं।”

Cafe Mysore का इतिहास ?

1936 में स्थापित Cafe Mysore माटुंगा के सबसे पुराने रेस्तरां में से एक है। रामा नायक ने इसे बनाया था, जो कर्नाटक के अक्कार गाँव, मंगलौर में जन्मे थे , स्कूल छोड़कर रामा नायक ने इडली और डोसा बनाना और बेचना शुरू किया। उन्होंने कुछ साल बाद माटुंगा में अपना पहला रेस्तरां खोला।

अनंत रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी और समाजसेवी नीता अंबानी का छोटा बेटा है। 12 जुलाई को उनकी शादी राधिका मर्चेंट से हुई, जो उनकी बचपन की प्रेमिका थीं। दुनिया भर से आए सितारे इस समारोह में शामिल हुए।

Also read : John Cena का भारतीय सांस्कृतिक से शानदार तालमेल : अंबानी-मर्चेंट की भव्य शादी में शानदार उपस्थिति ? 

इस नए नवेले जोड़े के लिए शनिवार (13 जुलाई) को शुभ आशीर्वाद समारोह हुआ। इस कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, पूर्व राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद, आंध्र प्रदेश के उपमुख्यमंत्री पवन कल्याण, एनसीपी अध्यक्ष शरद पवार, केंद्रीय मंत्री चिराग पासवान, मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ और कांग्रेस नेता सचिन पायलट महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे, उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस और अजित पवार जैसे राजनितिक हस्तियों के साथ पूरा बॉलीवुड उपस्थित रहा ।

International sensation किम कार्दशियन और उनकी बहन, नाइजीरियाई रैपर रेमा, पूर्व यूके प्रधानमंत्री टोनी ब्लेयर, सऊदी अरामको के सीईओ अमीन नासर और सैमसंग इलेक्ट्रॉनिक्स के चेयरमैन जे ली तक के अंतरराष्ट्रीय व्यापार के दिग्गजों ने भाग लिया था।

 

 

newsforindia.in

Written by newsforindia.in

Leave a Reply

Avatar

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Rajya Sabha

Rajya Sabha में भाजपा की संख्या घटी, Modi सरकार & NDA को बहुमत की चुनौती ?

Karnataka

Karnataka में निजी नौकरियों में 100% आरक्षण: Siddaramaiah सरकार का ऐतिहासिक फैसला ?

WhatsApp channel Join Now
Telegram channel Join Now