in

AAP MLA Amanatullah Khan की गिरफ्तारी: राजनीति या न्याय?

AAP MLA Amanatullah Khan को ED ने को गिरफ्तार कर लिया है ,संजय सिंह ने उनके के परिवार से मुलाकात की और इस गिरफ्तारी को ‘मानवता का हनन’ करार दिया।

Amanatullah Khan
AAP MLA Amanatullah Khan

AAP MLA Amanatullah Khan : प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने आम आदमी पार्टी (AAP) के या विधायक अमानतुल्लाह खान (Amanatullah Khan) को दिल्ली वक्फ बोर्ड मामले में गिरफ्तार कर लिया है। इस गिरफ्तारी ने न केवल राजनीतिक गलियारों में हलचल मचा दी है, बल्कि इंसानियत की भावनाओं को भी झकझोर दिया है।

हालांकि, इस मुश्किल घड़ी में आम आदमी पार्टी को थोड़ी राहत भी मिली है, पार्टी के संचार प्रमुख विजय नायर और मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के करीबी सहयोगी विभव कुमार को सुप्रीम कोर्ट से जमानत मिल गई है। विजय नायर को शराब नीति मामले में और विभव कुमार को हमले के मामले में जमानत मिली है।

 Amanatullah Khan के परिवार से मिले संजय सिंह :

Sanjay Singh
Sanjay Singh

AAP सांसद संजय सिंह ने  Amanatullah Khan के परिवार से मुलाकात की और इस गिरफ्तारी को ‘मानवता का हनन’ करार दिया। उन्होंने बताया कि अमानतुल्लाह खान की सास की हाल ही में कैंसर की सर्जरी हुई थी और उनकी हालत गंभीर थी। अमानतुल्लाह खान ने ED को इस बारे में सूचित करते हुए कुछ समय की मांग की थी, लेकिन उनकी यह मांग अनसुनी कर दी गई। संजय सिंह ने बीजेपी पर आरोप लगाते हुए कहा कि ED का यह कदम राजनीतिक प्रतिशोध का हिस्सा है।

यह मामला एक बार फिर से सवाल खड़ा करता है कि क्या यह कार्रवाई केवल कानून का पालन है या इसके पीछे राजनीतिक दबाव काम कर रहा है? आने वाले दिनों में इस मामले पर राजनीतिक सरगर्मियां और बढ़ने की संभावना है, और जनता को सच का इंतजार है

Read Also : “Vistara की विदाई : Air India के साथ विलय के बाद उड़ानें होंगी नए आयाम पर”

newsforindia.in

Written by newsforindia.in

Leave a Reply

Avatar

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Vistara

“Vistara की विदाई : Air India के साथ विलय के बाद उड़ानें होंगी नए आयाम पर”

IC 814 The kandahar hijack

“Netflix ‘IC 814 The kandahar hijacking : अपहरणकर्ताओं के नाम बदलने से मचा तूफान”

WhatsApp channel Join Now
Telegram channel Join Now