in

UP की सियासी गर्मी: Akhilesh Yadav ने ट्वीट करके Keshav Prasad Maurya पर किया तंज ?

Akhilesh Yadav vs Keshav Prasad Maurya : हाल ही में हुए लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) को उत्तर प्रदेश में करारी हार का सामना करना पड़ा है। इस हार के बाद राज्य में बीजेपी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सरकार के अंदर गहरे मतभेद और आंतरिक घमासान देखने को मिल रहे हैं। और समाजवादी पार्टी (सपा) के प्रमुख Akhilesh Yadav  इस स्थिति का पूरा फायदा उठा रहे हैं।

Akhilesh Yadav
Akhilesh Yadav vs Keshav Prasad Maurya

चुनावी परिणामों के बाद से बीजेपी के वरिष्ठ नेताओं के बीच मतभेद खुलकर सामने आ गए हैं। पार्टी के कई सदस्यों ने हार के लिए नेतृत्व और रणनीति को जिम्मेदार ठहराया है। वहीं, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व पर भी सवाल उठाए जा रहे हैं। पार्टी के अंदर यह तनाव इस हद तक बढ़ गया है कि कुछ नेता सार्वजनिक रूप से अपनी असहमति और नाराजगी व्यक्त कर रहे हैं।

बीजेपी में मचे घमाशान के बीच उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रशाद मौर्य चर्चा में आ गए हैं , क्यों की पिछले दिनों बीजेपी की केंद्रीय नेतृत्व से मिलने दिल्ली गए हुए थे , बतया जा रहा है केशव प्रशाद मौर्य सरकार में अपनी भूमिका से संतुस्ट नहीं है उन्होंने दिल्ली में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा के 48 घंटे के भीतर दो बार मुलाकात करी और वापस लखनऊ आ गए ,

Akhilesh Yadav  ने ट्वीट कर Keshav Prasad Maurya पर कसा तंज ?

समाजवादी पार्टी (सपा) के प्रमुख Akhilesh Yadav  इस स्थिति का पूरा फायदा उठा रहे हैं। उन्होंने बीजेपी की हार और आंतरिक घमासान पर चुटकी लेते हुए कल 17 जुलाई को सुबह 10 बजे ट्वीट किया। .

इसके बाद कल ही शाम को 3 बजे उपमुख्यमंत्री केशव प्रशाद मौर्य अखिलेश यादव पर पलटवार करते हुए अपने X हैंडल से ट्वीट किया। .

उसके बाद रात 10 बजे भी अखिलेश यादव ने बीना किसी का नाम लिए ही उन्होंने एक और ट्वीट किया ”

अब इस ट्वीट को लोग केशव प्रशाद मौर्य से जोड़ने लगे क्यों की तब तक मौर्य दिल्ली से वापस लखनऊ आ चुके थे , अब यैसा लग रहा है अखिलेश यादव केशव प्रशाद मौर्य का फुल मजा लेने के मूड में है क्यों की वह उन पर लगतार तंज कश रहे है , आज फिर अखिलेश यादव ने केशव प्रशाद मौर्य पर तंज कसते हुए ट्वीट किया है ”मानसून ऑफ़र: सौ लाओ, सरकार बनाओ!

Read Also :“Ladla Bhai Yojana: महाराष्ट्र सरकार का युवाओं के लिए बड़ा तोफा “

newsforindia.in

Written by newsforindia.in

Leave a Reply

Avatar

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Ladla Bhai Yojana

“Ladla Bhai Yojana: महाराष्ट्र सरकार का युवाओं के लिए बड़ा तोफा “

Yogi Adityanath

उत्तर प्रदेश के10 विधानसभा सीटों पर उप चुनाव: Yogi Adityanath और Akhilesh Yadav में टक्कर की तैयारी ?

WhatsApp channel Join Now
Telegram channel Join Now