in

Travel influencer Aanvi Kamdar का दुखद निधन: कुंभे के “Waterfall” पर हुआ हादसा ?

Aanvi Kamdar
Image credit ''instagram''theglocaljournal ' Aanvi Kamdar'

Mumbai की प्रसिद्ध ट्रैवल इन्फ्लुएंसर Aanvi Kamdar का दुखद निधन हो गया। 27 वर्षीय आन्वी, जो अपने इंस्टाग्राम हैंडल @theglocaljournal पर अपने अनुभवों को साझा करती थीं, 16 जुलाई को महाराष्ट्र के रायगढ़ जिले में स्थित कुंभे में “Waterfall” झरनो को देखने गई थी।

Aanvi Kamdar
Image credit ”instagram”theglocaljournal ‘ Aanvi Kamdar’

Aanvi Kamdar, ट्रैवल इन्फ्लुएंसर के साथ एक चार्टर्ड अकाउंटेंट भी थी। वह अपने सात दोस्तों के साथ महाराष्ट्र के रायगढ़ जिले में स्थित कुंभे यात्रा पर गई थी । वह Instagram रील की शूटिंग करते समय उनका पांव अचानक फिसल गया और 300 फुट गहरे खाई में गिर गईं  स्थानीय प्रशासन माणगाँव पुलिस को उनके दोस्तों ने तुरंत सूचना दी ।

एनडीटीवी ने रिपोर्ट के मुताबिक सूचना मिलते ही बचाव दल के साथ स्थानीय प्रशासन मौके पर तुरंत पहुंचे। NDTV को दिए एक बयान में बचावकर्ता ने कहा, “जैसे ही हम घटना स्थल पर पहुंचे, हमें एहसास हुआ कि लड़की लगभग 300-350 फुट नीचे गिर गई है।” वह घायल थी और तेज बारिश हो रही थी, इसलिए उसे ऊपर लाना मुश्किल था। इसलिए हमने उसे ऊर्ध्वाधर पुली से निकालने का फैसला किया।”  एक अन्य बचावकर्ता ने कहा कि बचाव का काम और भी कठिन हो गया क्योंकि खाई में बड़े-बड़े पत्थर गिरते रहे।

छह घंटे के ऑपरेशन के बाद, Aanvi Kamdar को खाई से निकाला गया।पास के माणगाँव तालुका सरकारी अस्पताल में उन्हें तुरंत ले जाया गया, लेकिन गंभीर चोटों कारण अस्पताल में उपचार के दौरान उनकी मृत्यु हो गई।

Aanvi Kamdar का Instagram पर आखरी पोस्ट ?

मानसून के मौसम में पर्यटकों से स्थानीय प्रशासन ने “Waterfall” जलप्रपातों की यात्रा करते समय विशेष सावधानी बरतने की अपील की है।

Also Read :Loan waiver • KCC वाले किसानों के लिए बड़ी राहत: एक लाख रुपये तक के ऋण माफ किए ?

newsforindia.in

Written by newsforindia.in

Leave a Reply

Avatar

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Loan waiver • Telangana

Loan waiver • KCC वाले किसानों के लिए बड़ी राहत: एक लाख रुपये तक के ऋण माफ किए ?

Ladla Bhai Yojana

“Ladla Bhai Yojana: महाराष्ट्र सरकार का युवाओं के लिए बड़ा तोफा “

WhatsApp channel Join Now
Telegram channel Join Now