in

KVN Production का नया धमाका: 500 करोड़ रुपये का भव्य बजट और 6 भाषाओं में रिलीज ?

KVN Production : एक और पैन इंडिया स्टार के साथ आ रही है नई फिल्म! 500 करोड़ रुपये का भव्य बजट और 6 भाषाओं में रिलीज: एक शानदार योजना ,

KVN Production
KVN Production

Kannada film industry : कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री में अपनी मजबूत पकड़ बना चुके KVN प्रोडक्शंस (KVN Production) अब पूरे देश में बड़ा धमाका करने जा रहे हैं। “टॉक्सिक” फिल्म,जिसमें सुपरस्टार रॉकी भाई यश ने शानदार प्रदर्शन किया था, उसके बाद इस प्रोडक्शन हाउस ने एक और पैन इंडिया स्टार के साथ फिल्म बनाने की घोषणा कर दी है।

Dalpati Vijay की आखिरी फिल्म होगी KVN Production के साथ

तमिल सुपरस्टार दलपति विजय (Dalpati Vijay) जो अपनी फिल्मों के लिए जाने जाते हैं, KVN Production के साथ अपनी अगली और संभवतः आखिरी फिल्म करेंगे  चर्चा है कि इस फिल्म के बाद विजय पूरी तरह से राजनीति में कदम रखेंगे। खास बात यह है कि इस फिल्म की कहानी भी राजनीति से जुड़ी होगी। विजय का यह कदम उनके फिल्मी करियर को एक यादगार अंत देगा।

KVN Production
KVN Production ,Dalpati Vijay

500 करोड़ का भव्य बजट और 6 भाषाओं में रिलीज

Vijay की यह फिल्म केवल एक सामान्य फिल्म नहीं होगी। इसे 500 करोड़ रुपये के भव्य बजट के साथ बनाया जाएगा और इसे 6 भाषाओं में रिलीज किया जाएगा। फिल्म का निर्देशन मशहूर डायरेक्टर एच. विनोद करेंगे और फिल्म को 2 अक्टूबर 2025 को रिलीज करने की योजना है।

KVN Production की पहली तमिल फिल्म पर फैंस की नजरें

यह KVN प्रोडक्शंस (KVN Production) की पहली तमिल फिल्म होगी, जिससे फैंस में भारी उत्साह देखा जा रहा है। सोशल मीडिया पर फिल्म को लेकर चर्चाएं तेज हो गई हैं,

Read Also :Simran Budharup का अनुभव: आस्था और सम्मान का सवाल ?

newsforindia.in

Written by newsforindia.in

Leave a Reply

Avatar

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Waqf Amendment bill

Waqf Amendment bill पर तीन दिवसीय बैठक: 18-20 सितम्बर ?

Maharashtra

Maharashtra में Eid-e-Milad की तारीख बदली: अब 16 के बजाय 18 september को होगी छुट्टी ?

WhatsApp channel Join Now
Telegram channel Join Now