in

Vikas Sethi के निधन से टूटा परिवार, पत्नी का भावुक संदेश ?

Vikas Sethi : 48 वर्षीय अभिनेता विकास सेठी की मौत ने फैंस और इंडस्ट्री को गहरे सदमे में डाल दिया। पत्नी जाह्नवी ने इंस्टाग्राम पर साझा किया पोस्ट, 9 सितंबर को होगा अंतिम संस्कार।

Vikas Sethi
Image instagram : Vikas Sethi (Jhanvi Vikas Sethi)

TV industry : छोटे पर्दे के लोकप्रिय अभिनेता विकास सेठी  (Vikas Sethi) का निधन हो गया है, उनकी अचानक मृत्यु ने सिर्फ इंडस्ट्री के लोगों को ही नहीं, बल्कि उनके फैंस को भी गहरे सदमे में डाल दिया है। 48 वर्षीय विकास का निधन हार्ट अटैक से हुआ और यह खबर तेजी से सुर्खियां बटोर रही है। उनकी मौत के बाद फैमिली की ओर से कोई बयान नहीं आया था, लेकिन अब उनकी पत्नी जाह्नवी ने एक भावुक पोस्ट के जरिए अपने दुख को साझा किया है।

Vikas Sethi की पत्नी जाह्नवी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर पति की एक तस्वीर साझा की और बताया कि 9 सितंबर को हिंदू रीति-रिवाजों के अनुसार विकास का अंतिम संस्कार किया जाएगा। अपने पोस्ट में जाह्नवी ने लिखा, “विकास सेठी की प्यारी यादों में, बहुत दुख के साथ हम आपको सूचित करते हैं कि 8 सितंबर को वह हमें छोड़कर चले गए। इस कठिन समय में आपकी प्रार्थना और समर्थन की बहुत आवश्यकता है।”

कौन हैं जाह्नवी?

Vikas Sethi
vikass.sethi (Image instagram Jhanvi Vikas Sethi)

जाह्नवी सेठी एक एंटरप्रेन्योर और मेंटल हेल्थ एक्टिविस्ट हैं। वह ‘माय जिंदगी’ नाम से एक फाउंडेशन चलाती हैं जो मानसिक स्वास्थ्य पर काम करता है। इसके अलावा वह एक साइकोलॉजिस्ट और होम शेफ भी हैं, जो सोशल मीडिया पर फूड ब्लॉग्स के जरिए अपनी प्रतिभा साझा करती हैं।

Vikas Sethi का करियर ,

विकास सेठी (Vikas Sethi) ने 2003 में फिल्म ”ऊप्स” से बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद उन्होंने कई लोकप्रिय टीवी शो और फिल्मों में काम किया। उनके कुछ प्रमुख टीवी शोज हैं:

– क्योंकि सास भी कभी बहू थी

– कसौटी जिंदगी की

– उतरन

– ससुराल सिमर का

इसके अलावा, वह फिल्म ”कभी खुशी कभी गम” में भी नजर आए, जहां उन्होंने रॉबी का किरदार निभाया था। Vikas Sethi के निधन से टीवी और फिल्म इंडस्ट्री ने एक शानदार कलाकार खो दिया है, जो हमेशा दर्शकों के दिलों में अपनी भूमिकाओं के जरिए जिंदा रहेंगे।

यह भी पढ़ें-Deepika Padukone Baby : दीपिका पादुकोण का मैटरनिटी फोटोशूट, अफवाहों का करारा जवाब ?

newsforindia.in

Written by newsforindia.in

Leave a Reply

Avatar

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Pakistan Army Chief Asim Munir

Pakistan Army Chief Asim Munir ने किया 1999 Kargil War का चौकाने वाला खुलासा ?

Desi indian

Desi indian : सोशल मीडिया पर छाई देसी भाभियों का डांस: स्टाइल, मूव्स और अदाओं का जादू ?

WhatsApp channel Join Now
Telegram channel Join Now